Xiaomi Redmi 6 Pro के अलावा Redmi Note 5 Pro को मिला ये ख़ास अपडेट
Xiaomi Redmi 6 Pro के अलावा Redmi Note 5 Pro को मिला ये ख़ास अपडेट
Share:

 

भारत में Android 9 Pie अपडेट के लिए  Xiaomi ने मार्च में अपने दोनों स्मार्टफोन्स Redmi 6 Pro और Redmi Note 5 Pro के लिए बीटा बिल्ड्स भेजना शुरू कर दिया था. अब ऐसा लगता है की सभी बग्स को ठीक कर किया गया है, क्योंकि इसके स्टेबल अपडेट को दोनों डिवाइसेज के लिए रोल-आउट कर दिया गया है.भारत में यह Redmi 6 Pro के लिए MIUI 10.3.2.0.PDMMIXM के नाम से 1.6GB साइज में आ रहा है. इस रिलीज में मई 2019 के सिक्योरिटी पैच लेवल भी शामिल हैं. इसमें ऐप अनलॉक के लिए फेस अनलॉक सपोर्ट, फेस अनलॉक के इस्तेमाल के बाद लॉक स्क्रीन पर रहना और लॉक स्क्रीन पर नोटिफिकेशन शेड को रोकने जैसे फीचर्स मिलेंगे. कई बग फीस इसमें भी बिल्ट-इन मिलेंगे.

भारत में अगर आपके पास Redmi Note 5 Pro है, तो आपको Android 9 Pie पर आधारित MIUI 10.3.1.0.PEIMIXM मिलेगा. इसका साइज भी 1.6GB है और यह भी मई 2019 सिक्योरिटी पैच लेवल के साथ आता है. दोनों अपडेट्स को स्टेजेस में रोल-आउट किया जा रहा है, तो आपकी डिवाइस पर पॉप-आप नोटिफिकेशन आने में समय लग सकता है. Xiaomi ने सुनिश्चित किया है की Android Pie की अपडेट Redmi Y2 को जून के आस-पास मिल जाएगा.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अगर नजर डाले Xiaomi Redmi Note 5 Pro के फीचर्स पर तो इसमें 5.99 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 1080x2160 पिक्सल है. फोन को पावर देने के लिए इसमें Snapdragon 636 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा फोन 4GB और 6GB रैम वेरिएंट में उपलब्ध है. फोन की इंटरनल स्टोरेज 64GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं. फोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है. फोन में ड्यूल रियर कैमरा के साथ ही एक 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है. ऑपरेटिंग सिस्टम पर फोन MIUI 10 पर आधारित Android 8.1 Oreo काम करता है.

 

फुल एचडी प्लस डिस्प्ले Redmi 6 Pro में 5.84 इंच का दिया गया है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी  फोन मे पावर के लिए उपलब्ध कराई गई है.

गूगल ने अपनी प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर की ये घोषणा

अगर पेन ड्राइव फॉर्मेट नहीं हो रही है तो, अपनाये ये तरीके

PUBG Addiction : 16 साल के लड़के की इस कारण हुई मौ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -