स्मार्टफोन से भी सस्ता है यह ब्रांडेड इलेक्ट्रिक स्कूटर
स्मार्टफोन से भी सस्ता है यह ब्रांडेड इलेक्ट्रिक स्कूटर
Share:

चीन की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Xiaomi ने चीन में अपना एक कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर Mijia स्कूटर 1S लॉन्च कर दिया है. Mijia स्कूटर का वजन 12.5 किलोग्राम है और यह 100 किलोग्राम तक वजन उठा सकता है. कंपनी ने इसमें एयरक्राफ्ट-ग्रेड एल्यूमीनियम एलॉय का इस्तेमाल किया है. इस स्कूटर के हेंडलबार को स्कूटर के अंदर ही फोल्ड कर सकते हैं और इसे आप अपने बैग में पैक करके कहीं भी ले जा सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

'अशुभ' बना यह महीना, शून्य पर पहुंचा वाहन ब्रिकी का आंकड़ा 

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि Xiaomi स्कूटर को अच्छी तरह बनाया गया है और इसमें कंपनी ने कलर फीचर्स के तौर पर व्हाइट, ब्लैक या सेटिन ब्लैक फिनिश के साथ रेड एक्सेंट्स और रेड केबल वायर्स दिए हैं. स्कूटर में वायर्स को छुपाया हुआ है ताकि इसका लुक पूरी तरह साफ दिखाई दे. इसके साथ ही इसमें एक छोटा साइड स्टैंड भी दिया है. इसलिए आपको यह स्कूटर हर जगह खड़ा करने के लिए किसी दीवार की तलाश नहीं होगी.

Bajaj Platina 110 H Gear : दिल को छू लेगी कीमत और पावरफुल फीचर

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Xiaomi स्कूटर में पावर स्पेसिफिकेशन्स के तौर पर 500 वॉट DC इलेक्ट्रिक हब मोटर दी है जो कि फ्रंट व्हील पर दी गई होगी. इसकी टॉप स्पीड 25 kmph है. इसके अलावा इसमें राइडर मोड्स के लिए - एनर्जी-सेविंग, नॉर्मल और स्पोर्ट मोड दिए हैं जिसे आप इसमें दी गई छोटी LCD डैशबोर्ड पर देख सकते हैं जो हेडलबार पर दिया गया है. वही, इसमें आप स्पीड, बैरी लेवल, राइड मोड्स, लॉक स्टेटस और ब्लूटूथ देख सकते हैं. कंपनी ने इसमें लीथियम-आयन बैटरी पैक दिया है जो कि इसके फ्लोरबोर्ड में है और यह बैटरी रीजनरेशन सिस्टम के साथ आता है. इसी वजह से यह 30 km तक की रेंज दे सकती है. ब्रेकिंग की बात करें तो इसमें रियर व्हील पर एक छोटी डिस्क ब्रेक दी गई है.

Honda Motorcycle : क्या कंपनी जल्द बाइक निर्माण करने वाली है शुरू ?

Yamaha Motor : कंपनी जल्द प्रारंभ कर सकती है प्रोडक्शन, जानें क्या है

पहली प्राथमिकताइस बाइक पर बेटी के साथ राइड करते नजर आए महेन्द्र सिंह धोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -