Xiaomi Mi A3 का टीजर आया सामने, ये है संभावित लॅान्च डेट

Xiaomi Mi A3 का टीजर आया सामने, ये है संभावित लॅान्च डेट

लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने अगले एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म वाले स्मार्टफोन Mi A3 के लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है. कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट के साथ ही रेंडर और स्पेसिफिकेशन्स भी शेयर किए हैं. Xiaomi का Mi A सीरीज दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला एंड्रॉइड वन सीरीज है. इस सीरीज के अगले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी शेयर करते हुए कंपनी ने ट्वीट किया है. इसे ‘फोटोज विदाउट लिमिट’ के नाम से टीज किया जा रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Google Shoelace हुआ लॉन्च, बिना नेटवर्क के भी हो सकेंगे कनेक्ट

अगर बात करें Mi A3 के फीचर के बारे में तो ट्विट करते हुए कहा गया कि इसमें पुराने वेरिएंट के मुकाबले इंप्रूव्ड फ्रंट कैमरा दिया जाएगा. इसके अलावा इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसके अलावा इसके प्रोसेसर और डिजाइन को भी अपग्रेड किया जाएगा. ट्विटर पर शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, इस नए वेरिएंट में पिछले वेरिएंट के मुकाबले तीन बड़े अपग्रेड देखे जा सकते हैं. कुछ दिन पहले ही यह लीक सामने आई थी कि Mi CC9e को ग्लोबल मार्केट में Mi A3 के नाम से लॉन्च किया जाएगा.

खराबी के कारण Xiaomi ने Pocophone F1 स्मार्टफोन बुलाया वापस

हाल ही सामने Mi A3 की जो लीक्स और रेंडर्स अब तक सामने आए हैं उसके मुताबिक, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. इस प्रोसेसर को इसी साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.08 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके अलावा इसमें अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है. इसके अलावा इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. फोन को 4,030 एमएएच की दमदार बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

Prime Day Sale 2019 : Amazon Echo Show 5 को खरीदे बंपर डिस्काउंट के साथ

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन के इन लीक हुए संभावित फीचर्स को देखकर तो यही लग रहा है कि यह Mi CC9e का ग्लोबल वेरिएंट है. इसके बारे में जानकारी तो लॉन्च के बाद ही पता चलेगी. लॉन्च की बात करें तो Xiaomi ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट को भी रिवील किया है. इस स्मार्टफोन को 25 जुलाई 2019 को लॉन्च किया जा सकता है. इसे चीन के लोकल टाइम के मुताबिक, शाम के चार बजे लॉन्च किया जा सकता है. भारतीय समयानुसार, इसे सुबह के 4:30 बजे लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट पौलेंड में रखा गया है.

आखिर क्यों स्मार्टफोन से डर रहे लोग ?

Amazon Sale : इस स्मार्ट टूल से मिस नही होगी कोई भी खास डील

Xiaomi : इस स्मार्टफोन की टचस्क्रीन ने किया निराश, कंपनी ने वापस मंगाए डिवाइस