इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi का 5G स्मार्टफोन , जानें क्या है इसके फीचर्स
इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi का 5G स्मार्टफोन , जानें क्या है इसके फीचर्स
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 10 को चीन में लाइवस्ट्रीम इवेंट के जरिए लॉन्च करने वाली है. लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा हुआ है. इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी इस सीरीज में एक और स्मार्टफोन Mi 10 Pro को भी लॉन्च करने वाली है. Mi 10 के पहले सामने आए फीचर्स के मुताबिक, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 फ्लैगशिप चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा. अब जो नई जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 90Hz के पंच-होल कर्व्ड डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जाएगा. इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन के फ्रंट डिजाइन एक जैसे ही होंगे.

चीनी मैन्युफैक्चरर ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इसके की स्पेसिफिकेशन्स को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिवील किया है. रिवील किए गए पोस्टर में इन दोनों स्मार्टफोन्स के डिस्प्ले फीचर्स को रिवील किया गया है. Mi 10 के डिस्प्ले फीचर की बात करें तो इसमें 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि कर्व्ड एज डिजाइन के साथ आता है. फोन के टॉप कॉर्नर में पंच-होल को देखा जा सकता है. फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जाएगा, जिसमें 180Hz हाई फ्रेम रेट क्वालिटी मिल सकती है. 

mi10 सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोन्स में एक जैसे ही डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन का डिस्प्ले HDR 10+ को सपोर्ट कर सकता है. इसमें DCI-P3 कलर गेमट का इस्तेमाल किया गया है जो सन लाइट में भी बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में सिक्युरिटी के इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर का इस्तेमाल किया जा सकता है. साथ ही साथ इसके डिस्प्ले में ब्लू रे फिल्टर भी दिया जा सकता है. फोन के अन्य फीचर्स के बारे में जानकारी फोन के आधिकारिक लॉन्च के बारे में ही पता चलेगी. इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में भी फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. 

सिंगापुर सरकार का बड़ा ऐलान, फ्री में करेगी कोरोना वायरस के मरीजों का एलाज

अमेरिका और तालिबान पंहुचा हिंसा कमी के करीब, अफगानिस्तान ने 7 दिन में जवाब मांगा

एसआई के साथ हुई मारपीट, मंत्री पटवारी का भाई पंहुचा धमकाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -