एसआई के साथ हुई मारपीट, मंत्री पटवारी का भाई पंहुचा धमकाने
एसआई के साथ हुई मारपीट, मंत्री पटवारी का भाई पंहुचा धमकाने
Share:

इंदौर: ट्रांसपोर्ट नगर स्थित चेकिंग पॉइंट पर बीते मंगलवार रात एक सब इंस्पेक्टर का मंत्री जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी से विवाद हो गया. वही यह आरोप है कि विवाद में नाना ने सब इंस्पेक्टर के साथ अभद्रता और मारपीट भी की है. इस घटना के पश्चात् सब इंस्पेक्टर ने पहले तो रोजनामचे में रिपोर्ट डाल दी, परन्तु बाद में वे पीछे हट गए.

घटना के पश्चात् एसआई का मेडिकल भी करवाया गया है. वही बुधवार को वे कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे थे. वे दिनभर घर में रहे. इस मामले में मंत्री पटवारी भी घटना से इनकार करते नजर आये. डीआईजी ने बताया यदि कुछ हुआ है तो एसआई रिपोर्ट लिखवाने के लिए स्वतंत्र हैंं. जूनी इंदौर थाने के एसआई प्रदीप यादव ने एक युवक को बिना नंबर प्लेट की बाइक पर जाते हुए रोका था. तभी वह नाना पटवारी का हवाला देकर रौब झाड़ा लगा. एसआई से उसने नाना की फोन पर बात भी करवाई, परन्तु एसआई ने पहचानने से इनकार कर दिया. कुछ ही देर में नाना समर्थकों के साथ वहां पहुंचे और एसआई से बहस करने लगे.

एसआई से हाथपाई करने लगा. इसमें एसआई का घटना के बाद एसआई यादव ने थाने जाकर रोजनामचे में रिपोर्ट डाल दी. उसमें लिखा, मैं चेकिंग पर था. एक युवक को बाइक की नंबर प्लेट न होने पर रोका तो उसने नाना पटवारी से बात करने को कहा. मैंने मना किया तो एक कार में नाना व कुछ युवक आए. नाना ने आते ही मुझसे बहस करना शुरू कर दी, फिर मुझे मोबाइल में रिकॉर्डिंग करने को कहा. कहासुनी हुई तो उसने मेरे साथ लात-घूंसों से मारपीट की. जब उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नाना के सब इंस्पेक्टर से विवाद या अभद्रता करने की बात गलत है. वही कुछ लोग इस मामले को जानबूझकर तूल दे रहे हैं. वैसे कुछ हुआ ही नहीं है. 

24 फरवरी को भारत का दौरा करेंगे ट्रम्प, जानिए इसके पीछे की ख़ास वजह

निर्भया कांड: फिर टली केस की सुनवाई, माँ ने कहा- 'कोर्ट क्यों नहीं समझ रहा?...'

भीषण हादसा: मरीज को कार से ले जा रहे थे अस्पताल, डिवाइडर से टकराकर पलटी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -