XIOMI का दिवाली धमाका, दीवाली तक छप्पड़फाड़ छूट में बिकेंगे ये सारे स्मार्टफोन
XIOMI का दिवाली धमाका, दीवाली तक छप्पड़फाड़ छूट में बिकेंगे ये सारे स्मार्टफोन
Share:

फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए टेलीकॉम कंपनियां तो नए और सस्ते प्लान पेश कर रही है वहीं स्मार्टफोन मेकर कंपनियां भी पीछे नहीं है. कई ऐसी कंपनियां है जो अपने स्मार्टफोन पर छूट दे रही है वहीं कई ने इस त्योहारी सीजन में फोन की कीमतों में भी कटौती की है. इसी के चलते शाओमी ने भी अपने कुछ स्मार्टफोन पर छूट की घोषणा की है. ग्राहक यह फायदा ऑफलाइन स्टोर से ले सकते हैं...

जानिए किन-किन स्मार्टफोन पर मिलेगी छूट...

कुछ समय के लिए स्मार्टफोन पर 3,000 रुपए की छूट मिलेगा. इनमें रेडमी वाय2, रेडमी नोट 5 प्रो, एमआई ए2 और एमआई मिक्स2 जैस दमदार फ़ोन शामिल है. शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो के 4/6जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट पर 2000 रुपए की छूट दी जा रही है. बता दें कि  छूट के बाद इस स्मार्टफोन को आप 12,999 रुपए में अपना बना सकते हैं. वहीं रेडमी वाय2 और एमआई ए2 पर भी 2000 रुपए के छूट मिल रही है. जबकि एमआई मिक्स 2 को 3000 रुपए की छूट में बेचा जा रहा है. 

ऑफर...

बता दें कि अगर आप 10 हजार रुपए से अधिक कीमत वाला कोई फोन खरीदते हैं तो उन्हें 1000 रुपए का कैशबैक ऑफर मिलेगा. साथ ही ग्राहकों को पेटीएम मॉल की ओर से भी कैशबैक मिलेगा.अगर ग्राहक फोन की खरीद पर एसबीआई के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो ही उन्हें यह फायदा मिलेगा. बता दें कि यह सेल दिवाली 7 नवंबर 2018 तक चलेगी. 

यह भी पढ़ें...

 

ASUS के नए-नवेले फ़ोन पर भारी डिस्काउंट, अब कीमत महज 5,999 रूपए

अब TV से होगी वीडियो कॉलिंग, जानिए कैसे ?

ONEPLUS 6T : कीमत हुई लीक, इस दिन होगी धमाकेदार एंट्री

NOKIA के इस बेहद कीमती फ़ोन को मिलने जा रहा है यह दमदार अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -