ONEPLUS 6T : कीमत हुई लीक, इस दिन होगी धमाकेदार एंट्री
ONEPLUS 6T : कीमत हुई लीक, इस दिन होगी धमाकेदार एंट्री
Share:

काफी जल्द चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी oneplus का नया स्मार्टफोन oneplus 6t लॉन्च होने वाला है. इसका हर किसी को काफी बेसब्री से इन्तजार है. बता दें कि यह स्मार्टफोन oneplus 6 का अपग्रेडेड वर्जन है. इसके कुछ ठीक जानकारी तो नही मिल सकी है लेकिन हाल ही में इसकी कीमत लीक हुई है. जहां बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन शुरुआती कीमत 37,999 रुपये के साथ उपलब्ध होने वाला है. यानी OnePlus 6 के मुकाबले 3 हजार रुपये इसकी कीमत ज्यादा महंगी होगी.

टेलीकॉम कंपनियों पर सख्ती, सर्विस बंद करने से पहले करना होगा यह बड़ा काम

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह स्मार्टफोन 30 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहा है. इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने दी हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ़ोन में 3,700 एमएएच की बैटरी हो सकती हैं. आपको बता दें कि वहीं दूसरी ओर OnePlus 6 में 3000 एमएएच की बैटरी मौजूद हैं. इसके अलावा वीवो वी11 प्रो की तरह ही इसमे भी हॉलो नॉच दिया गया हैं. तो चलिए इसके बाकी के स्पेसिफिकेशन पर नजर डालते हैं. 

रिलायंस जियो को 681 करोड़ रु का शुद्ध लाभ, साथ में जुड़े 25 करोड़ कस्टमर

कंपनी द्वारा जारी  टीजर में पता चलेगा कि फोन को अनलॉक करने के लिए काफी कूल तरीके का इस्तेमाल किया है. स्क्रीन पर जैसे ही एक टेक्स्ट मैसेज फ्लैश होता है, ' टच द इनोवेशन' हिंट देता है. OnePlus 6T स्मार्टफोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, 8 जीबी रैम, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के साथ यह फ़ोन लॉन्च होगा. रूस की एक अथॉरिटी से लीक हुई खबर के मुताबिक OnePlus 6T स्मार्टफोन को यूरासियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) ने सत्यापित किया है. इसकी कीमत की बात की जाए तो वह करीब 40 हजार रु भारतीय बाजार में हो सकती हैं. बता दें कि इस स्मार्टफोन में तीन कैमरे होंगे. 

 

यह भी पढ़ें...

Samsung Galaxy J4 के दाम में भारी कटौती, अब कीमत रह गई मात्र इतनी

भारत में इस कंपनी ने पेश किया अपना पहला फ्लिप फोन

काफी कम कीमत में बिक रहा है सबसे ज्यादा बिकने वाला यह स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -