NOKIA के इस बेहद कीमती फ़ोन को मिलने जा रहा है यह दमदार अपडेट
NOKIA के इस बेहद कीमती फ़ोन को मिलने जा रहा है यह दमदार अपडेट
Share:

पिछले महीने ही नोकिया 7.1 लॉन्च किया गया था, जहां कंपनी ने इस फ़ोन को लेकर कहा था कि कि Nokia 7.1 को अगले महीने एंड्रॉयड पाई का अपडेट दिया जाएगा. वहीं अब लीक हुई जानकारी तो यही बताती है कि अपडेट पर तेज़ी से काम चल रहा है. ख़ास बात है कि Nokia 7.1 गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है। इस वजह से फोन को दो बड़े एंड्रॉयड अपडेट मिलने वाले हैं. गीकबेंच लिस्टिंग में एक Nokia 7.1 मॉडल को एंड्रॉयड 9.0 पाई के साथ देखा गया है. 

Nokia 7.1 कीमत और स्पेसिफिकेशन....

Nokia 7.1 की ग्लोबल औसत कीमत 319 यूरो (करीब 27,000 रुपये) होगी. फोन को ग्लॉस मिडनाइट ब्लू और ग्लॉस स्टील कलर में उपलब्ध है. भारत में इस फोन की कीमत और उपलब्धता का ऐलान फिलहाल नही किया गया है. बता दें कि यह फ़ोन डुअल-नैनो सिम वाला फ़ोन हिअ जो कि Nokia 7.1 एंड्रॉयड ओरियो पर चलता है. 

इस फ़ोन का 19:9 ऑस्पेक्ट रेशियो है. वहीं नोकिया 7.1 में 5.84 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड ग्लास और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आती है. अब बात करें इसकी स्टोरेज की तो Nokia 7.1 की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी/ 64 जीबी है जिसे आप 400 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ा भी सकते हैं.  12 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर इसमें हैं. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं. 

यह भी पढ़ें...

भारत में इस कंपनी ने पेश किया अपना पहला फ्लिप फोन

टेलीकॉम कंपनियों पर सख्ती, सर्विस बंद करने से पहले करना होगा यह बड़ा काम

रिलायंस जियो को 681 करोड़ रु का शुद्ध लाभ, साथ में जुड़े 25 करोड़ कस्टमर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -