भारत में आज लॉन्च होगा Xiaomi Mi Notebook, जानें क्या है इसकी कीमत
भारत में आज लॉन्च होगा Xiaomi Mi Notebook, जानें क्या है इसकी कीमत
Share:

Xiaomi आज भारतीय बाजार में अपने दो लैपटॉप Mi Notebook, Mi Notebook Horizon Edition को लॉन्च करने वाली है. बता दें कि कंपनी पहली बार भारत में लैपटॉप लॉन्च करेगी, जबकि चीन समेत कई देशों में Xiaomi अपने मल्टीपल लैपटॉप पेश कर चुकी है और अब इस लिस्ट में भारत भी शामिल हो जाएगा. Mi Notebook, Mi Notebook Horizon Edition को लेकर सामने आए टीजर के मुताबिक यह लैपटॉम स्लिम बॉडी और लंबी बैटरी लाइफ के साथ बाजार में दस्तक देंगे. यह Intel प्रोसेसर की लेटेस्ट जेनरेशन से लैस होंगे. इन लैपटॉप को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च किया जाएगा. 

ऐसे देखें Mi Notebook, Mi Notebook Horizon Edition का लॉन्च स्ट्रीम: Mi Notebook, Mi Notebook Horizon Edition को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च किया जाएगा और आप घर बैठे इनका लाइव इवेंट देख सकते हैं. बता दें यह इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा और लॉन्च लाइव स्ट्रीमिंग को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, Facebook और YouTube चैनल पर देखा जा सकता है.

Mi Notebook के स्पेसिफिकेशन्स: वैसे आधिकारिक तौर पर इन लैपटॉप के फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन कपंनी यह स्पष्ट कर चुकी है कि Mi Notebook को 10th gen Intel Core i7 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और इस लैपटॉप में इस्तेमाल होने वाली बैटरी 12 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम होगी. इसमें फुल एचडी डिस्प्ले दिया जाएगा. पिछले दिनों सामने आई लीक्स के मुताबिक इस लैपटॉप में स्लिम बेज़ेल और हाई स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो उपलब्ध होगा. 

Mi Notebook Horizon Edition में 14 इंच का फुल एचडी बेज़ेल लेस डिस्प्ले दिया जाएगा. यह लैपटॉप SSD स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा. इसमें DTS ऑडियो सपोर्ट दिया जाएगा. कंपनी इसे भी 10th gen Intel Core i7 प्रोसेसर पर पेश कर सकती है और इसमें भी Mi Notebook के समान ही बैटरी क्षमता दी जा सकती है. 

शानदार फीचर्स और ऑफर के साथ भारत में जल्द ही लॉन्च होगा Vivo X50 Pro

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज लॉन्च होने जा रहा है Moto G8 Power Lite

गूगल मैप्स में सुनने मिल सकती है अमिताभ बच्चन की आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -