शानदार फीचर्स और ऑफर के साथ भारत में जल्द ही लॉन्च होगा Vivo X50 Pro
शानदार फीचर्स और ऑफर के साथ भारत में जल्द ही लॉन्च होगा Vivo X50 Pro
Share:

Vivo ने पिछले दिनों चीनी मार्केट में अपने X50 सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन Vivo X50, X50 Pro और X50 Pro+ 5G को लॉन्च किया था. वहीं अब सामने आई एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि शानदार कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन Vivo X50 Pro जल्द ही भारत में भी दस्तक देने वाला है. हालांकि कंपनी की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन रिपोर्ट की मानें तो यह स्मार्टफोन भारत में जुलाई महीने में लॉन्च किया जाएगा. 

रिपोर्ट में कहा गया है कि Vivo X50 Pro स्मार्टफोन मिड जुलाई तक भारत में लॉन्च होगा. लेकिन लॉन्च डेट अभी सामने नहीं आई है. लॉन्च डेट कोरोना वायरस की स्थिति पर निर्भर करती है. इसके अलावा इस सीरीज के दो अन्य स्मार्टफोन Vivo X50 और X50 Pro+ 5G के भारत में लॉन्च होने को लेकर भी कुछ नहीं कहा गया है. 

Vivo X50 Pro की कीमत: Vivo X50 Pro को चीन में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था. फोन के 8GB + 128GB मॉडल की कीमत RMB 4,298 यानि करीब 45,500 रुपए है. जबकि 8GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट को RMB 4,698 यानि लगभग 49,700 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया है.

Vivo X50 Pro के स्पेसिफिकेशन्स: Vivo X50 Pro में 6.56 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड कर्व्ड ऐज डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080×2376 पिक्सल का है. यह फोन Snapdragon 765G चिपसेट पर काम करता है. इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी गई है. वहीं फोन में 4,315mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. 

Vivo X50 Pro का कैमरा: Vivo X50 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है. जबकि 13MP का पोट्रेट सेंसर, 8MP का टेलिफोटो लेंस और 8MP का मैक्रो सेंसर दिए गए हैं. खास बात है कि फोन के कैमरे में गिंबल सिस्टम दिया गया है जो कि वीडियो स्टेब्लाइजेशन के लिए काम करता है. वहीं कैमरा फीचर्स के तौर पर इसमें नाइट व्यू, प्रोफेशनल मोड, पेनोरामा, डायनेमिक फोटो, स्लो मोशन, शॉर्ट वीडियो, टाइम लेप्स फोटोग्राफी, सुपर मून और OIS एंटी शेक आदि शामिल हैं. फोन का फ्रंट कैमरा 32MP का है. 

गूगल मैप्स में सुनने मिल सकती है अमिताभ बच्चन की आवाज

लॉकडाउन में ज्यादा स्मार्टफोन उपयोग करने से सकती हैं गंभीर बीमारियां

महिलाओं के लिए यह बेस्ट Eyebrow ट्रिमर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -