ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज लॉन्च होने जा रहा है Moto G8 Power Lite
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज लॉन्च होने जा रहा है Moto G8 Power Lite
Share:

Motorola ने पिछले दिनों ही इंडियन मार्केट में अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन में यूजर्स को दमदार बैटरी से लेकर मजबूत प्रोसेसर तक की सुविधा मिलेगी. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज दोपहर 12 बजे यह सेल के लिए उपलब्ध होगा. यूजर्स फोन के साथ कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते है. आइए जानते हैं इसकी कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में डिटेल से. 

Moto G8 Power Lite की कीमत और उपलब्धता: Moto G8 Power Lite को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 8,999 रुपये है. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से आज दोपहर 12 बजे खरीदा जा सकता है. यह स्मार्टफोन आर्कटिक ब्लू और रॉयल ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है.

Moto G8 Power Lite के साथ मिलने वाले ऑफर्स: Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार Moto G8 Power Lite को खरीदने के लिए अगर आप Flipkart Axis Bank कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 5 प्र​तिशत का डिस्काउंट ऑफर प्राप्त होगा. वहीं Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है. यूजर्स इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं.

Moto G8 Power Lite के स्पेसिफिकेशन्स: Moto G8 Power Lite में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में यूजर्स को 16MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलेगा. जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 8MP का कैमरा दिया गया है. फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है जिसे यूजर्स अपनी आवश्यकता के अनुसार एक्सपेंड कर सकते हैं. 

Moto G8 Power Lite में 6.5 इंच का एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P35 प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें पावर बैकअप के लिए 10W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है. फोन में USB Type C चार्जिंग फीचर और ऑडियो के लिए 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है.

लद्दाख विवाद पर भारत-चीन की सैन्य वार्ता जारी, LAC पर हलचल तेज़

ICC बैठक में बोले पीएम मोदी, कहा- भारत की आत्मनिर्भरता का लक्ष्य सर्वोपरि

कोरोना के फिर बदले लक्षण, व्यक्ति खो सकता है अपनी सूंघने और स्वाद लेने की क्षमता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -