कल आ रहा है Xiaomi Mi 9, जानिए कैसे करेगा बाजार में राज ?
कल आ रहा है Xiaomi Mi 9, जानिए कैसे करेगा बाजार में राज ?
Share:

पड़ोसी देश चाइना की शानदार और सफल स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी इस हफ्ते एक शानदार स्मार्टफोन Mi 9 को लॉन्च करने वाली है. बताया जा रहा है कि कंपनी द्वारा कल यानी कि 20 फरवरी को अपने एक नए फोन से पर्दा उठाया जा सकता है. खबर है कि कल यह फोन पेश होगा और इसकी सेल 24 फरवरी से शुरू भी कर दी जाएगी. आपको यह इस बात से भी अवगत करा दें कि 24 फरवरी से स्पेन के बार्सिलोना शहर में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2019 की शुरुआत होने जा रही है और इसकी बिक्री भी उसी दिन से शुरू होगी. तो आइए जानते हैं फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में...
 
जानिए स्पेसिफिकेशन, कीमत और फीचर्स के बारे में...

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस फोन में 6 पॉइंट 4 इंच की Full HD+ डिस्प्ले दी जा रहे है और इसका रेजोल्यूशन 1080*2280 पिक्सेल का होगा. साथ ही इस स्मार्टफोन का एंड्राइड 9.0pie का ऑपरेटिंग सिस्टम बताया जा रहा है और इस स्मार्टफोन के दो वेरियंट्स उपलब्ध कराया जा रहे है, जो कि इस प्रकार है 6GB/8GB RAM और 128GB/256GB वेरियंट्स. 

जानकारी के मुताबिक़, स्मार्टफोन में कैमरा की बात की जाए तो इसमें 48MP का और 12 MP का ड्यूल रियल कैमरा मिलेगा. जबकि सेल्फी के शौकीनों के लिए  फोन में 24MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. जबकि कंपनी ने इस फोन में पावर के लिए 3500mAh की बड़ी बैटरी दी है. साथ ही आपको बता दें कि सुरक्षा के लिए इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी. वहीं फोन की कीमत पर नजर डालें तो भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 34,990 रुपए रह सकती है. इसे आप अमेजॉन अथवा फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. 

आज आएगा PUBG में Zombie मोड, यूजर्स को मिलेगा खास और बड़ा तोहफा

कंपनी की साईट पर लिस्ट हुआ Samsung Galaxy A30, कभी भी आ सकता है भारत

अमेजन पर शुरू हुई शाओमी की सेल, इन स्मार्टफोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

  1. एक बार फिर तहलका मचाएगा Huawei Mate 20 Pro, शुरू हो रही है सेल
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -