अमेजन पर शुरू हुई शाओमी की सेल, इन स्मार्टफोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट
अमेजन पर शुरू हुई शाओमी की सेल, इन स्मार्टफोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट
Share:

Redmi Note 7 की भारत में लॉन्चिंग से कुछ दिन पहले पहले शाओमी ने अपने भारतीय ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा प्रदान किया है. बताया जा रहा है कि अमेजन इंडिया ऑनलाइन स्टोर पर Mi डेज सेल का आयोजन किया जा रहा है. जिसकी शुरुआत आज से हो चुकी है और इस सेल का समापन 23 फरवरी को होगा. यह सेल कुल 5 दिन तक चलेगी. जहां ग्राहक स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और दूसरे एक्सेसरीज पर काफी छूट का मजा ले सकेंगे.

आपको बता दें दूसरी ओर फ्लिपकार्ट पर भी मोबाइल्स बोनांजा सेल की शुरुआत हो चुकी है जहां स्मार्टफोन्स पर ऑफर्स आपको मिलेगा.फिलहाल बात के जाए Mi सेल की तो इसके लिए अमेजन इंडिया और ICICI बैंक ने साझेदारी की है, इसके तहत ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. जबकि यहां पर EMI ऑफर भी लागू है. ऑफर्स की बात करें तो Redmi 6A को सेल के दौरान डिस्काउंट के बाद 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर आप अपना बना सकेंगे. 

सेल में शाओमी के कई फोन आप छूट में खरीद सकेंगे. Redmi Y2 की बात की जाए तो स्मार्टफोन को आप 7,999 रुपये में अपना बना सकते है और यह कीमत इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल की है. जबकि सेल में Xiaomi Mi A2 के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 13,999 रुपये में बेचा जा रहा है और इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की बिक्री 15,999 रुपये में हो रही है. शाओमी का Redmi 6 Pro सेल में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ ग्राहक महज 8,999 रुपये में और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट 10,999 रुपये में खरीद सकेंगे. 

Amazon पर शुरू हुआ Apple फेस्ट जहां मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट

CIPET भर्ती : इन योग्यताओं के साथ करें आवेदन, सैलरी 28 हजार रु

वंदे भारत एक्सप्रेस के इंजन में आई तकनीकी खराबी, सुधारने में जुटे इंजीनियर

Realme U1 की धूम, अब ओपन सेल में भी हुआ उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -