कंपनी की साईट पर लिस्ट हुआ Samsung Galaxy A30, कभी भी आ सकता है भारत
कंपनी की साईट पर लिस्ट हुआ Samsung Galaxy A30, कभी भी आ सकता है भारत
Share:

हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी A सीरीज़ के आगामी स्मार्टफोन Samsung Galaxy A50 की फोटो लीक हुई थी. बताया जा रहा है कि यह फोटो 91 मोबाइल्स में छपी रिपोर्ट से सामने आई थी. जबकि अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां samsung के अगले फोन की जानकारी मिल रही है. बता दें कि अब कंपनी के अगले स्मार्टफोन Samsung Galaxy A30 को लेकर जरूरी जानकारी मिली है.

Galaxy A30 किसी लीक में नहीं बल्कि सीधे सैमसंग इंडिया की आफिशियल वेबसाइट पर आप देख सकते हैं. अब हर किद्ज़े को इसके बाजार में जल्द से जल्द आने का इंतजार है. कपंनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट होने से अब यह भी साफ हो गया है कि आगामी दिनों में यह फोन भारतीय बाजार में जल्द उतारा जाएगा. 

जानकारी के मुताबिक़, इसे लेकर सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर एक सपोर्ट पेज भी बना है और इस पेज़ पर Galaxy A30 को SM-A305F/DS मॉडल नंबर के साथ लिस्ट के तहत आप देख सकते हैं. हालांकि वेबसाइट पर Galaxy A30 के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स या लुक से जुड़ी कोई भी खबर नहीं दिख रही है. न ही इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने आ सकी है. लेकिन कहा जा रहा है कि यह फोन 1080×2340 पिक्सल रिजोल्यूशन वाली 6.4-इंच की फुलएचडी+ इनफिनिटी यू डिसप्ले के साथ आएगा. जबकि यह दो वेरिएंट एक 3जीबी और 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज जबकि दूसरे वेरिएंट 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज से लैस होगा. कैमरा की बात की जाए तो बैक पैनल पर एफ/1.9 अपर्चर वाला 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी और एफ/2.2 अपर्चर वाला 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर मिलेगा. सेल्फी के दीवानों के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. 

यदि आपको भी है फोटोग्राफी का शोक तो आपके लिए OPPO ला रहा है एक ऐसा फोन

CIPET भर्ती : इन योग्यताओं के साथ करें आवेदन, सैलरी 28 हजार रु

वंदे भारत एक्सप्रेस के इंजन में आई तकनीकी खराबी, सुधारने में जुटे इंजीनियर

Realme U1 की धूम, अब ओपन सेल में भी हुआ उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -