आज आएगा PUBG में Zombie मोड, यूजर्स को मिलेगा खास और बड़ा तोहफा

पॉपुल मल्टीप्लेयर गेम PUBG ( प्लेयर्स अननोन बैटलग्राउंट) में एक दिलचस्प मोड आने के लिए तैयार है और काफी समय से प्लेयर्स इस मोड का इंताजर भी कर रहे थे. जानकारी के मुताबिक, PUBG मोबाइल में ज़ॉम्बी मोड आ रहा है जो कि आज से दिया जाएगा. आज यानी कि 19 फरवरी से यह नया मोड जारी कर दिया जाएगा. इससे यूजर्स को एक नया अनुभव मिलने वाला है और इस गेम के डेवेलपर टेंसेंट के मुताबिक नए अपडेट के लिए जरिए ये मोड पुश किया जा सकेगा. 

इस संबंध में पबजी मोबाइल ने एक ट्वीट करते हुई बताया कि 18 फरवरी सर्वर बंद रखने का फैसला लिया गया था और अपडेट आसानी से और कोई दिक्कत न आए इसलिए सभी पांच सरवर्स 8 घंटे तक के लिए कर दिया गया. इस बारे में पहले ही जानकारी मिल चुकी थे कि 18 फरवरी को यानी कि 19 फरवरी को अपडेट दिए जाने से एक दिन पहले ही सर्वर बंद कर दिए जाएंगे. इसमें न्य अपडेट आज आ रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि Zombie मोड के लिए कंपनी ने हॉरर गेम Resident Evil 2 के साथ पार्टनर्शिप कर रखी है और टेंसेंट गेम दिसंबर 2018 में ऐलान कर चुकी है कि Resident Evil 2 के साथ कोलैबोरेशन किया जा रहा है. फिलहाल पाबजी गेम की बात की जाए तो ज़ॉम्बी मोड के साथ पबजी में पर्सनल स्पेस नाम का नया फीचर भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है और इसके तहत प्लेयर्स 400 की सिनर्जी में अपने फ्रेंड्स को सेलेक्ट कर सकेंगे. 

 

Samsung जल्द लॉन्च करने जा रहा है अपना यह शानदार स्मार्ट फोन

Motorola P40 की सभी जानकारियां लीक, ये बातें बनाएगी इसे सबसे अलग

अब Zombie मोड में लें PUBG का मजा, 19 फरवरी को मिलेगा 0.11.0 अपडेट

खुशी से झूम उठे OnePlus यूजर्स, कंपनी देगी यह सबसे अनोखा फीचर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -