Xiaomi Mi 10 Youth Edition आज होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन
Xiaomi Mi 10 Youth Edition आज होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) आज अपने लेटेस्ट डिवाइस एमआई 10 यूथ एडिशन 5जी (Mi 10 Youth Edition) को ग्लोबली लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को लेकर पहले कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं, जिनसे संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। इसके साथ ही इन रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूजर्स को इस अगामी स्मार्टफोन में दमदार कैमरा, प्रोसेसर और एचडी डिस्प्ले का सपोर्ट मिल सकता है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले यूरोप में एमआई 10, 10 प्रो और 10 लाइट को बाजार में उतारा था। 

एमआई 10 यूथ एडिशन की संभावित जानकारी
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी एमआई 10 यूथ एडिशन को व्हाइट पीच, ब्लूबैरी मिंट, मिल्क ग्रीन और पीच ग्रेपफ्रूट कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारेगी। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 4,160 एमएएच की बैटरी मिलने की उम्मीद है। हालांकि, इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली हैं।

एमआई 10 यूथ एडिशन की संभावित कीमत
सूत्रों की मानें तो कंपनी यूथ एडिशन की कीमत बजट रेंज यानी 10,000 से लेकर 15,000 रुपये तक के बीच में रखेगी। हालांकि, इस स्मार्टफोन की असल कीमत और फीचर्स की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

एमआई 10 और 10 प्रो
आपको बता दें कि शाओमी ने इससे पहले एमआई 10, एमआई 10 लाइट और 10 प्रो को यूरोपियन मार्केट में लॉन्च किया था। एमआई 10 लाइट के फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन 6.57 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले मिला है। इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर और चार कैमरे का सपोर्ट दिया है। 

लॉकडाउन के दौरान ये मोबाइल एप आपके आएंगे बहुत काम

Google Duo में आया नया अपडेट

Redmi Note 9 सीरीज 30 अप्रैल को हो सकता है लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -