Xiaomi Mi 10 और Mi 10 Pro की लॉन्च डेट आई सामने,  8जीबी रैम के साथ हुआ स्पॉट
Xiaomi Mi 10 और Mi 10 Pro की लॉन्च डेट आई सामने, 8जीबी रैम के साथ हुआ स्पॉट
Share:

Xiaomi की अपकमिंग सीरीज Mi 10 को लेकर काफी वक्त से चर्चा है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी Mi 10 सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है. दोनों ही 5G सपोर्ट के साथ उपलब्ध होंगे. अभी तक Mi 10 स्मार्टफोन के कई फीचर्स लीक्स के जरिए सामने आ गए  हैं. इसके अलावा ​कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का भी खुलासा किया गया है. इतना ही लॉन्च से पहले फोन की कीमत से जुड़ी जानकारी भी लीक हुई है. वहीं अब यह स्मार्टफोन Geekbench पर स्पॉट किया गया है.  

सामने आई​ रिपोर्ट्स के अनुसार Mi 10 और Mi 10 Pro को ऑनलाइन स्ट्रीम के जरिए 13 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. वहीं कंपनी 23 फरवरी को बार्सिलोना में आयोजित होने वाले MWC 2020 इवेंट में इस दोनों स्मार्टफोन को ग्लोबल लॉन्च करेगी और इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं. इसके लॉन्च में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं और अब यह स्मार्टफोन Geekbench पर लिस्ट किया गया है. Geekbench पर लिस्टिंग के मुताबिक Mi 10 सीरीज को Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश किया जाएगा और इसमें कर्व्ड डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके अलावा चीनी वेबसाइट पर फोन के डिजाइन से जुड़ा खुलासा किया गया है. जिसके अनुसार इस स्मार्टफोन में कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा. इसमें 108 मेगापिकसल का ISOCELL कैमरा दिया जा सकता है.  

अब तक सामने आई लीक्स के मुताबिक Mi 10 दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें LPDDR 5 रैम का इस्तेमाल किया गया है. इसकी मदद से डाटा एक्सेस को 50 प्रतिशत तक बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा यह फोन 8 जीबी रैम और 16 जीबी रैम दो वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है. पिछले दिनों एक ट्वीटर यूजर ने Mi 10 की कीमत से जुड़ा पोस्ट शेयर किया था. जिसके मुताबिक फोन के 8GB + 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत CNY 4,200 यानि लगभग 43,000 रुपये हो सकती है. जबकि 12GB + 256GB मॉडल की कीमत CNY 4,900 यानि करीब 50,000 रुपये हो सकती है.

Samsung Galaxy Z Flip की लॉन्चिंग से पहले विज्ञापन में दिखा डिजाइन, जल्द होगा लॉन्च

यदि आप MI यूजर हैं तो जरूर देखें यह खबर, कोरोना का कहर अब स्मार्टफोन पर भी

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज से शुरू होगी Nokia Smart टीवी की सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -