Samsung Galaxy Z Flip की लॉन्चिंग से पहले विज्ञापन में दिखा डिजाइन, जल्द होगा लॉन्च
Samsung Galaxy Z Flip की लॉन्चिंग से पहले विज्ञापन में दिखा डिजाइन, जल्द होगा लॉन्च
Share:

सैमसंग के लेटेस्ट फोल्डेबल फोन गैलेक्सी जेड फ्लिप की झलक रविवार को आयोजित हुए ऑस्कर अवार्ड के दौरान देखने को मिली थी. दरअसल, कंपनी ने इस अगामी स्मार्टफोन के विज्ञापन को ऑस्कर अवार्ड के दौरान जारी कर दिया गया था, जिसमें इस डिवाइस के लुक को देखा गया था. इससे पहले भी गैलेक्सी जेड फ्लिप की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिनसे कुछ फीचर्स की जानकारी भी मिली थी. हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन की लॉन्चिंग, कीमत और स्पेसिफिकेशन की आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है. सैमसंग के विज्ञापन में गैलेक्सी जेड फ्लिप के डिजाइन को देखा जा सकता है. साथ ही इस फोन को इस विज्ञापन में पर्पल और ब्लैक कलर ऑप्शन में स्पॉट किया गया है. लेकिन अब तक इस स्मार्टफोन के नाम की जानकारी नहीं मिली है. सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोल्डेबल फोन को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च करेगी.

 Samsung Galaxy Z Flip की संभावित कीमत 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन की कीमत 1,500 यूरो (करीब 1,17,600 रुपये) रखेगी. आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले गैलेक्सी फोल्ड को भारत में लॉन्च किया था, जिसकी बंपर सेल हुई थी.

Samsung Galaxy Z Flip की संभावित स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप के फीचर्स की जानकारी अब तक नहीं मिली है. उम्मीद ये की जा रही हैं कि यूजर्स को इस डिवाइस में गैलेक्सी फोल्ड जैसे स्पेसिफिकेशन मिलेंगे. हालांकि, असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी.

यदि आप MI यूजर हैं तो जरूर देखें यह खबर, कोरोना का कहर अब स्मार्टफोन पर भी

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज से शुरू होगी Nokia Smart टीवी की सेल

हवा में केमिकल के खतरे को सूंघ लेगा यह डिटेक्टर, जानिए पूरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -