Xiaomi के शीर्ष कार्यकारी अधिकारी ने Mi 11 अल्ट्रा स्मार्टफोन में एक नई तकनीक की साझा, जानिए विवरण
Xiaomi के शीर्ष कार्यकारी अधिकारी ने Mi 11 अल्ट्रा स्मार्टफोन में एक नई तकनीक की साझा, जानिए विवरण
Share:

Xiaomi के एक शीर्ष कार्यकारी अधिकारी ने Mi 11 अल्ट्रा स्मार्टफोन में एक नई तकनीक साझा की है। जी हां आपको बता दें कि Mi 11 अल्ट्रा स्मार्टफोन एक सिलिकॉन-ऑक्सीजन एनोड बैटरी पैक करेगा। Xiaomi वरिष्ठ उत्पाद विपणन प्रबंधक और वैश्विक प्रवक्ता, डैनियल डी के अनुसार, इस तकनीक को पेश करने वाली स्मार्टफोन कंपनी में फास्ट चार्जिंग की ग्राहक संभावना को संतुष्ट करने के लिए। यह बैटरी तकनीक पारंपरिक स्मार्टफोन बैटरी की तुलना में आकार को पतला रखते हुए तेजी से चार्ज करने की अनुमति देगी। 

वही एक अन्य विकास में, Xiaomi ने कहा कि वह एक नई चिप लॉन्च करेगी, जो आगामी मि मिक्स स्मार्टफोन में शुरू हो सकती है। इस मि मिक्स स्मार्टफोन को 29 मार्च को Mi 11 अल्ट्रा और Mi 11 प्रो के साथ लॉन्च किया जाना है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये बैटरियां ग्रेफाइट के स्थान पर नकारात्मक इलेक्ट्रोड पर नैनो-स्केल सिलिकॉन सामग्री का उपयोग करती हैं, सैद्धांतिक रूप से इसकी क्षमता में वृद्धि और चार्ज गति। Mi 11 Ultra में कथित तौर पर 5,000mAh की बैटरी होगी। यह 67W वायर्ड चार्जिंग, 67W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स चार्जिंग का समर्थन करने की उम्मीद है। 

हालांकि, एक नवीनतम रिपोर्ट में, यह कंपनी के सर्ज S1 SoC के लिए एक संकेत हो सकता है जिसे 2017 में घोषित किया गया था। बाद में, Xiaomi ने कथित तौर पर SoC लाने की अपनी योजनाओं को टाल दिया। यह संभव हो सकता है कि कंपनी इस बार सर्ज S2 SoC ला सकती है।

इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए बड़ी खबर, मिल रहा ये शानदार फीचर

Xiaomi इस तारीख को एमआई बैंड 6 सीरीज लॉन्च के लिए मेगा इवेंट करेगी होस्ट

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आईफोन 12प्रो मैक्स 512GB शानदार ऑफर के साथ अमेज़न पर हुआ स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -