ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आईफोन 12प्रो मैक्स 512GB शानदार ऑफर के साथ अमेज़न पर हुआ स्पॉट
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आईफोन 12प्रो मैक्स 512GB शानदार ऑफर के साथ अमेज़न पर हुआ स्पॉट
Share:

iPhone 12 Pro Max 512GB वेरिएंट अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर 1 में मिल रहा है. जी हां आपने इसे सही सुना, लेकिन तकनीकी खराबी के कारण ऐसा हुआ। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अमेज़न पर AI वेबसाइट पर वास्तविक समय में कीमतों को बदलने में मदद करता है। रियल टाइम वेबसाइट में ड्यू टी ओएएल के फीचर्स की वजह से वेबसाइट को कीमत देने के दौरान यह कुछ मजेदार पल देता है। इस बार ऐसा लगता है कि iPhone 12 प्रो मैक्स, विशेष रूप से 512GB संस्करण, अमेज़न AI का शिकार है।

IPhone 12 Pro Max 512GB वैरिएंट को अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर डिस्काउंट के साथ बेच दिया गया है - इसके लिए प्रतीक्षा करें - Re का भव्य कुल 1. आपकी जानकारी के लिए हमें बता दें कि दरअसल iPhone 12 Pro Max 512GB में MRP है। 1,59,900 रुपये का है, लेकिन बिक्री और कीमत घटकर 1,59,899 रुपये हो गई है। यह कंपनी का एक ऑफर है। लेकिन अगर आप iPhone 12 प्रो मैक्स पर कहीं और की पेशकश के लिए देख रहे हैं, तो अमेज़न के इस प्रस्ताव को पूरी तरह से अनदेखा किया जाना चाहिए। हालाँकि, यहाँ यह उल्लेख करना आवश्यक है कि यह पहली बार नहीं है जब हमने Amazon AI को Re 1 छूट के साथ देखा है। 

यह अक्सर ऐसा होता है क्योंकि ऐसा करने से यह उत्पाद पृष्ठ पर "छूट" या "ऑफ़र" को मुहर लगा देता है, जो उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करता है। दूसरी ओर, अगर अमेज़ॅन शॉपिंग एआई को ऐसे उत्पाद मिलते हैं जो दुर्लभ हैं, जैसे कि कहीं और नहीं बिकते हैं, तो यह अक्सर उनकी कीमतों को हास्यास्पद स्तर तक बढ़ा देता है, जैसे कि कुछ किताबें जो 1 लाख रुपये या उससे अधिक की कीमत पर बेची जाती हैं। उस से जादा। तो, iPhone 12 प्रो मैक्स पर अमेज़न छूट एक मजाक है।

FAU-G APP के फैंस के लिए बड़ी खबर, अब इस फ़ोन कर भी कर सकते है डाउनलोड

अशोक लीलैंड ने भारत में लॉन्च किया 14-व्हीलर एवीटीआर 4120 हैवी ट्रक, जानिए क्या है खासियत

नए चिप प्रोसेसर के साथ मिल रहा है ये नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -