Xiaomi इस तारीख को एमआई बैंड 6 सीरीज लॉन्च के लिए मेगा इवेंट करेगी होस्ट

Xiaomi इस तारीख को एमआई बैंड 6 सीरीज लॉन्च के लिए मेगा इवेंट करेगी होस्ट

Xiaomi 29 मार्च को Mi 11 प्रो, Mi 11 अल्ट्रा, और Mi मिक्स श्रृंखला के मेगा लॉन्च की मेजबानी करने जा रहा है। बता दें कि यह मेगा लॉन्च इवेंट Mi बैंड 6 के लिए है जबकि कंपनी पिछले साल Mi बैंड 5 लॉन्च कर चुकी है। कुछ ही महीनों में, कंपनी बैंड 5 के उत्तराधिकारी का अनावरण कर रही है। पिछले लीक और रिपोर्टों ने संकेत दिया है कि डिजाइन में कोई बड़ा बदलाव नहीं होगा, लेकिन कोई भी नई सुविधाओं की उम्मीद कर सकता है। 

कंपनी ने आधिकारिक मेगा पोस्ट में इस मेगा लॉन्च इवेंट की घोषणा की है। "क्या आप एकदम नए # MiSmartBand6 के लिए तैयार हैं? अपनी नई व्यायाम योजना बनाना शुरू करने का समय आ गया है! 29 मार्च को 19:30 (GMT + 8) पर Xiaomi 2021 के नए उत्पाद लॉन्च को याद न करें। #OneStepAhead पर रहें और सभी को खोजें #XiaomiMegaLaunch के दौरान, "बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में, Mi Band 6 की एक लाइव छवि इंटरनेट पर सामने आई थी। फिटनेस ट्रैकर ने Mi कैप्सूल 5 के समान कैप्सूल डिज़ाइन को बोर कर दिया था। फिटनेस बैंड के साथ-साथ एक चुंबकीय Mi Band 5 के साथ बंडल किए गए चार्जर को भी लीक इमेज में देखा गया था। 

हालाँकि, यहाँ यह साझा करना आवश्यक है कि Xiaomi के हेड ऑफ़ प्रोडक्ट मार्केटिंग और ग्लोबल प्रवक्ता, Abi Go ने भी Mi Band 6 का एक वीडियो पोस्ट किया था। ट्विटर पर। शॉर्ट टीज़र में, स्मार्ट बैंड को एक काले रंग के मामले में देखा जा सकता है, लेकिन अलग-अलग स्ट्रैप रंगों के साथ। यह डिस्प्ले अपने पूर्ववर्ती की तुलना में थोड़ा बड़ा लगता है, लेकिन केवल कल्पना पत्र यह पुष्टि कर सकता है कि इसमें बड़े स्क्रीन का आकार है या नहीं।

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आईफोन 12प्रो मैक्स 512GB शानदार ऑफर के साथ अमेज़न पर हुआ स्पॉट

FAU-G APP के फैंस के लिए बड़ी खबर, अब इस फ़ोन कर भी कर सकते है डाउनलोड

अशोक लीलैंड ने भारत में लॉन्च किया 14-व्हीलर एवीटीआर 4120 हैवी ट्रक, जानिए क्या है खासियत