इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए बड़ी खबर, मिल रहा ये शानदार फीचर
इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए बड़ी खबर, मिल रहा ये शानदार फीचर
Share:

सभी Instagram उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छी खबर है, अब अधूरी इंस्टाग्राम कहानियों को ड्राफ्ट के रूप में सहेज सकते हैं और बाद में इसे समाप्त कर सकते हैं। जल्द ही यूजर्स को ये नए फीचर्स मिल सकेंगे। हमें साझा करें कि यह सुविधा उसी तरह काम करती है जैसे ट्विटर पर ड्राफ्ट काम करता है। इसलिए, यदि आप कहानियों का मसौदा तैयार करना चाहते हैं और बाद में उन्हें पूरा करना चाहते हैं, तो आप जल्द ही ऐसा कर पाएंगे। इंस्टाग्राम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए इस फीचर के आने की घोषणा की।

सोशल मीडिया दिग्गज ने रिलीज की सही तारीख का खुलासा नहीं किया। एक आधिकारिक पोस्ट में, इंस्टाग्राम के प्रमुख, एडम मोसेरी ने कहा कि नई सुविधा "जल्द ही आ रही है।" उन्होंने यह भी कहा कि यह Instagram उपयोगकर्ताओं द्वारा सबसे अधिक अनुरोधित विशेषताओं में से एक है। शेष विवरण वर्तमान में अज्ञात हैं। जबकि ड्राफ्ट की सुविधा अभी भी चल रही है, इस फीचर के काम करने के स्क्रीनशॉट ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

हालाँकि, स्क्रीनशॉट (टिपस्टर एलेसेंड्रो पलाज़ी द्वारा लीक) का सुझाव है कि जब आप एक अधूरी कहानी को छोड़ देते हैं, तो स्क्रीन पर एक छोटी सी खिड़की पॉप-अप होगी जो आपको या तो स्टोरीज़ को ड्राफ्ट के रूप में सहेजने या उन्हें त्यागने और एक नई कहानी के साथ शुरू करने के लिए कहेगी। जब आप एक कहानी को छोड़ देते हैं, तो Instagram एक संदेश प्रदर्शित करेगा जिसमें कहा जाएगा कि आपके पिछले सभी संपादन मिटा दिए जाएंगे और उपयोगकर्ता पुनर्प्राप्त नहीं कर पाएगा।

Xiaomi इस तारीख को एमआई बैंड 6 सीरीज लॉन्च के लिए मेगा इवेंट करेगी होस्ट

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आईफोन 12प्रो मैक्स 512GB शानदार ऑफर के साथ अमेज़न पर हुआ स्पॉट

FAU-G APP के फैंस के लिए बड़ी खबर, अब इस फ़ोन कर भी कर सकते है डाउनलोड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -