दिल थामकर बैठिए, इस दिन है रेडमी 6A की पहली सेल
दिल थामकर बैठिए, इस दिन है रेडमी 6A की पहली सेल
Share:

चीन की दमदार कंपनी शाओमी का नया स्मार्टफोन शाओमी रेडमी 6Aअभी तक एकबार भी फ़्लैश सेल के जरिये बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं हुआ है. लेकिन आपको बता दें कि आपका इंतजार अब काफी जल्दी ख़त्म होने वाला है. यह 19 सितंबर से दोपहर 12 बजे एक्स्क्लुसिव्ली अमेज़न और Mi के ऑफिसियल वेबसाइट/ऐप पर मिलेगा. आपके पसंदीदा बजट फ़ोन रेडमी 6A की यह पहली सेल होंगी. 

दूसरी ओर इसके के साथ लॉन्च किये गए रेडमी 6 की दो बार और रेडमी 6 प्रो की फ़्लैश सेल एक बार हो चुकी है. आइए इसके फीचर्स और कीमत के बात करते हैं. इसमें आपको दो वैरियंट मिलेंगे. जहां दोनों ही वैरियंट 19 सितम्बर को सेल में मिलेंगे. सबसे सस्ता यानी बेस वेरिएंट 2GB रैम और 16GB इंटरनल मेमोरी के साथ है. जबकि दूसरा हायर वेरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ मिलेगा. 

कीमत की बात की जाए तो 5,999 रूपये में 16GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा वहीं 1 हजार रु अधिक में 6,999 रूपये में 32GB स्टोरेज वेरिएंट सेल में से ख़रीदा जा सकता है. कलर ऑप्शन की बात के जाए तो इसे आप गोल्ड, ब्लू, ग्रे और रोज गोल्ड कलर में खरीद सकते हैं. आपको इसमें 5.45 इंच का एचडी डिस्प्ले 18:9 aspect रेश्यो में मिलता है. यह फोन डेडिकेटेड माइक्रो एसडी स्लॉट के साथ आता है यानी कि आप इसमें डुअल नैनो सिम के साथ एक एक्सटर्नल मेमोरी कार्ड भी यूज कर सकते हैं. कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 13MP का सिंगल रियर कैमरा सेटअप LED फ़्लैश लाइट के साथ है. वहीं सेल्फी के शौकीनों के लिए कैमरा 5MP का है. इसके बैटरी की क्षमता 3000mAh की है. 

यह भी पढ़ें...

 

GOOGLE ने उठाया आपको तेज करने का बीड़ा, SAMSUNG दे रहा बड़ी मदद

75 दिनों तक धमाका मचाएंगी AIRTEL, जानिए क्या है मामला ?

'अनंत' नाम से BSNL का दांव, 2 धाकड़ प्लान लॉन्च

जल्द भारत आएगा OPPO का यह नया स्मार्टफोन

इस हफ्ते SAMSUNG के एक साथ 2 बड़े धमाके, ये फ़ोन होंगे लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -