इस दिन भारत में लॉन्च होगा रेडमी S2

इस दिन भारत में लॉन्च होगा रेडमी S2

शाओमी अपना अगला बजट स्मार्टफोन रेडमी S2 भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. एक टीज़र के जरिए इस बात की जानकारी दी गई है कि फोन को भारत में 10 मई  2019 को उतारा जा सकता है. चीन में ये अपकमिंग फोन Suning.com पर एक्सक्लूसिव होगा. पिछले लीक्स की अगर बात करें तो फोन का डिजाइन शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो और मी 6 एक्स की तरह होने की संभावना है. 

हर मोबाइल यूजर्स को पता होनी चाहिए ये बातें, वरना पड़न जाएंगे लेने के देने

इस बात से भी आपको अवगत करा दें कि कंपनी ने इससे पहले भी एक टीजर में  'S' अक्षर को रेड और ब्लू पेंट में दिखाया था. इसके अलावा, चेक रिपब्लिक में मी स्टोर की ओपनिंग के समय रेडमी एस 2 को हाई-रेज़ॉलूशन प्रॉडक्ट शॉट भी देखे गए थे. इस तेजर में भी ऐसा ही कुछ है. बता दें कि इस फ़ोन को पड़ोसी देश चीन में टीना और 3सी सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है, जिससे फोन को चीन में जल्द लॉन्च किया जाएगा. 

AIRTEL के इस प्लान के बारे में सुनते ही गदगद हो जाएंगे आप

खबरें है कि इसे चीन में अगले हफ्ते लॉन्च किया जा सकता है तो वहीं भारत में फोन मई तक आएगा. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज होगी. वहीं इसमें फोन में 5.99 इंच एचडी+ (720×1440 पिक्सल) और 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली स्क्रीन हो सकती है. वहीं 3.5 एमएम हेडफोन जैक, वर्टिकल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप (12 मेगापिक्सल प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर) भी इसमें हैं. सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा. इसका बैटरी बैकअप 3080 एमएएच का है. 

यह भी पढ़ें...

नेटवर्क ना मिलें तो ना लें टेंशन, अब इस समस्या का भी आ गया है समाधान

अब इस आवश्यक काम के लिए 'आधार' हुआ 'निराधार', सरकार ने दिया बड़ा आदेश

अब फेसबुक पर नही चलेगा फर्जीवाड़ा, कंपनी ने कर ली है तगड़ी प्लानिंग

?