Redmi Note 4 में धमाके का वीडियो था नकली
Redmi Note 4 में धमाके का वीडियो था नकली
Share:

कुछ दिनों पहले शाओमी के Redmi Note 4 स्मार्टफोन में धमाके का एक वीडियो सामने आया था. जो नकली था. इस बारे में कंपनी ने पुष्टि करने के बाद कहा है कि वह वीडियो Redmi Note 4 का नहीं था और फेक वीडियो था.  तकनीकी जांच के बड्ड बताया आगया है कि Redmi Note 4 को नुकसान ग्राहक द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले दोषपूर्ण थर्ड पार्टी चार्जर के कारण हुआ था. कंपनी ने स्मार्टफोन पर फिजिकल डेमेज के संकेत भी दिए. शाओमी का दावा है कि यह एक ग्राहक कि गलती के कारण हुआ है और कंपनी ने कहा कि यह वीडियो फेक है.

इस वीडियो में बताया गया था कि ग्राहक डिवाइस में सिम डालवाने के लिए स्थानीय स्टोर पर आता है और जैसे ही  दुकानदार कार्ड डालने के लिए सिम स्लॉट खोलने की कोशिश करता है, फोन तुरन्त फट जाता है, किन्तु यह गलत निकला.

Redmi Note 4 में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 2.5D कर्व्ड ग्लास दिया गया है. जिसकी पिक्सल डेन्सिटी 401 पीपीआई है. इसमें 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट का प्रयोग कर सकते है. इसमें 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है. इसकी कीमत 9,999 रुपए है. वही 3GB रैम और 32 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट स्मार्टफोन की 10,999 रुपए है. नोट 4 का 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट 12,999 रुपए की कीमत में मिलेगा. इसके कैमरे की बात करे इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया है. यह एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर चलेगगा. स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर व इन्फ्रारेड सेंसर भी मौजूद है.साथ ही  4100mAh की बैटरी दी गई है.

Celkon ने लांच किया 16 मेगापिक्सल वाला कैमरा, कीमत और स्पेसिफिकेशन जानिए

Yu Yunique 2 स्मार्टफोन इस कीमत में हुआ लांच, जाने क्या है इसमें खास

XIAOMI REDMI 4 आज फिर सेल के लिए हुआ उपलब्ध

Xiaomi Redmi 4 स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध, इन ऑफर के साथ मिल रहे है.

Micromax ने लांच किया कम बजट और बेहतरीन फीचर वाला स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -