Celkon ने लांच किया 16 मेगापिक्सल वाला कैमरा, कीमत और स्पेसिफिकेशन जानिए
Celkon ने लांच किया 16 मेगापिक्सल वाला कैमरा, कीमत और स्पेसिफिकेशन जानिए
Share:

माइक्रोमैक्स के बाद एक और घरेलु स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने नया क्लिक स्मार्टफोन भारत में लांच किया. सेल्कॉन क्लिक फ़ोन ग्राहकों के लिए 8,399 रूपये की कीमत पर ऑनलाइन रिटेलर स्टोर से खरीद सकते है. ड्यूल सिम सेल्कॉन क्लिक फ्लो ओएस पर कार्य करता है. जो एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो है. सेल्कॉन के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पर ध्यान देता ग्राहकों के लिए इस स्मार्टफोन में 5 इंच एचडी आईपीएस डिस्प्ले है, जो 2.5 दी कवर्ड ग्लास सुरक्षा के लिए दिया है. इसके अलावा परफॉर्मन्स के चलते क्वाड-कोर 64 बिट कोर्टेक्स ए53 प्रोसेसर है.

इसके अलावा 1.3 क्लॉक स्पीड गीगाहर्ट्ज पर चलता है. मल्टीटॉस्किंग के लिए 2 जीबी रैम है. सेलकॉन क्लिक स्मार्टफोन 4 जी वीओएलटीआई सपोर्ट करता है. कैमरे के सेटअप पर ध्यान दे तो रियर पर 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई 802.11 बी/जी/एन,ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस और 4 जी वीओएलटीई जैसे फीचर दिए है. सेल्कॉन में पॉवर सपोर्ट के लिए 2500 एमएएच की बैटरी दी गयी है. इसके अलावा स्मार्टफोन में अन्य फीचर एक्सेलोरमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर तथा 24 भारतीय भाषा के सपोर्ट के साथ आता है. 
 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Yu Yunique 2 के वीडियो टीजर से हुआ खुलासा मंगलवार को लांच होगा.

क्या आपको पता है लैपटॉप, कैमरे और टैबलेट पर यहाँ मिल रहे हैं बड़े ऑफर

कुछ ऐसा दिखता है Xiaomi mi 5x स्मार्टफोन, टीजर आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -