Micromax ने लांच किया कम बजट और बेहतरीन फीचर वाला स्मार्टफोन
Micromax ने लांच किया कम बजट और बेहतरीन फीचर वाला स्मार्टफोन
Share:

घरेलु स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स का यु टेलीवेंचर अपनी "यूनिक " सीरीज का नया वेरिएंट यु यूनिक 2 लांच कर दिया है. इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से ख़रीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन की बिक्री 27 जुलाई को 12 बजे से शुरू हो जाएगी. यु यूनिक 2 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस माइक्रोमैक्स के इस नए स्मार्टफोन में यूजर के लिए 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले 1280x720 पिक्सल रिजोलुशन के साथ आता है. परफॉर्मन्स के चलते स्मार्टफोन में 1.3 क्लॉक स्पीड वाला क्वाडकोर मीडिया टेक 6737 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है.

ग्राहक क्वालिटी के लिए माली ली टी 720 एमपी1 650 इंटीग्रेटेड है. मल्टीटॉस्किंग के लिए 2 जीबी रैम, कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमरा तथा सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस वाला कैमरा दिया है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए सभी जरुरी फीचर जैसे 4 जी, वीओएलटीई, ब्लूटूथ,वाईफाई 802.11 बी/गई/एन और यूएसबी कनेक्टिविटी मौजूद है. प्रॉक्सिमिटी, लाइट और एक्सेलेरोमीटर जैसे सेंसर फीचर दिया है. स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 2500  एमएएच बैटरी दी है. 
नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Yu Yunique 2 के वीडियो टीजर से हुआ खुलासा मंगलवार को लांच होगा.

क्या आपको पता है लैपटॉप, कैमरे और टैबलेट पर यहाँ मिल रहे हैं बड़े ऑफर

कुछ ऐसा दिखता है Xiaomi mi 5x स्मार्टफोन, टीजर आया सामने

Nokia के नये स्मार्टफोन की लीक जानकारी सामने आयी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -