खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव तो स्थगित हुआ लीग का एक मैच
खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव तो स्थगित हुआ लीग का एक मैच
Share:

पूरी दुनिया कोरोना से जूझ रही है. इसका असर खेल जगत पर भी देखने को मिल रहा है. वहीं ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग (एएफएल) ने एसेनडन और मेलबर्न के बीच एक मैच स्थगित कर दिया, क्योंकि हाल में आयरलैंड से लौटा एक खिलाड़ी कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव निकला है. ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग को बहाल हुए दूसरा हफ्ता ही हुआ है और इसके मुख्य कार्यकारी गिलोन मैकलाचलान ने कहा है कि एसेनडन का खिलाड़ी कोनोर मैकेना पॉजिटिव पाया गया है, लेकिन उन्हें इस वायरस के कोई लक्षण नहीं दिखे हैं.

दरअसल, इस लीग के अन्य मैच जारी रहेंगे. इसके बाद टीम के अन्य खिलाड़ियों और स्टाफ का भी परीक्षण किया गया था, जिसमें मैकेना पहले निगेटिव मिले थे, लेकिन शनिवार को वह पॉजिटिव निकले है. मैकेना पिछले महीने आयरलैंड से लौटे थे और पूर्ण अभ्यास पर लौटने से पहले देश के कोविड-19 प्रोटोकॉल के मुताबिक दो हफ्ते के लिए क्वारंटाइन में रहे थे. उन्हें रविवार को अपना पहला मैच खेलना था.

जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना संक्रमण महामारी के वजह से कोस्टा रिका के फ‌र्स्ट डिविजन क्लॉजुरा फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल को स्थगित कर दिया गया है. यह फाइनल सेपरिसा और एलाजुएलेंस के बीच खेला जाना था. दो चरणों का यह फाइनल रविवार और बुधवार को खेला जाना था. सेपरिसा की टीम अपने 35वें फ‌र्स्ट डिविजन खिताब, जबकि एलाजुएलेंस की टीम अपने 30वें खिताब की तलाश में थी. करीब दो महीने के निलंबन के बाद कोस्टा रिका में 19 मई से बिना दर्शकों के कड़ी सुरक्षा के बीच फिर से फुटबॉल की शुरुआत हुई थी.

यूएस ओपन 2020 में व्हीलचेयर टेनिस प्रतियोगिता का हो सकता है आयोजन

बार्सिलोना के खिलाफ बोनस का मुकदमा हारे नेमार, देने होंगे 57 करोड़ रूपए

व्याख्याता के पदों पर जॉब ओपनिंग, अंतिम तिथि 30-6-2020

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -