'इतना लंबा सवाल...', रिपोर्टर के प्रश्न पर कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन हुआ वायरल
'इतना लंबा सवाल...', रिपोर्टर के प्रश्न पर कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन हुआ वायरल
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 20 सितंबर से तीन मुकाबलों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है। श्रृंखला से पहले 18 सितंबर को टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस वार्ता में मीडिया के सवालों के जवाब दिए। कप्तान ने इस दौरान टीम कॉम्बिनेशन, अर्शदीप सिंह, विराट कोहली के अलावा कई मुद्दों पर अणि राय रखी, मगर एक सवाल से उनके चेहरे का रंग उड़ा और फिर उन्होंने हंसकर कहा कि कितना लंबा सवाल पूछते हो।

दरअसल, रोहित से एक रिपोर्टर ने सवाल में पहले तो टीम के 90-95 फीसद सेटल होने वाली बात कही और फिर इसके साथ झूलन गोस्वामी के रिटायरमेंट पर उनसे प्रतिक्रिया मांग ली। रोहित ने इस सवाल पर पहले अपनी कैप ठीक की और फिर हंसकर कहा कि, 'इतना लंबा सवाल पूछते हो।' यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। रोहित से जब विराट कोहली से पारी की शुरुआत कराने को लेकर सवाल पुछा गया, तो कप्तान न स्पष्ट कहा कि कोहली बैकअप ओपनर हैं, मगर उनके (रोहित के) साथ पारी का आगाज केएल राहुल ही करेंगे। 

बता दें कि, एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ अंतिम सुपर-4 मुकाबले में विराट और केएल राहुल ने पारी की शुरुआत की थी था और विराट ने लगभग तीन साल बाद इंटरनेशनल सेंचुरी जड़ी थी। रोहित को उस मैच से रेस्ट दिया गया था। रोहित खुद पारी का आगाज करते हैं और उनकी अनुपस्थिति में विराट ने पारी की शुरुआत की थी।

डेविस कप में अमेरिका को हराकर ग्रुप में टॉप पर पंहुचा नीदरलैंड

अंतरराष्ट्रीय पैरा एथलेटिक्स में इटावा के अजीत ने हासिल की जीत

पहलवान बजंरग पूनिया के हाथ आया ब्रॉन्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -