डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार रोमन रेन्स को हुई खतरनाक बीमारी, ​अब नहीं दिखेंगे रिंग में
डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार रोमन रेन्स को हुई खतरनाक बीमारी, ​अब नहीं दिखेंगे रिंग में
Share:

न्यूयार्क: रेसलिंग का खेल पूरी दुनिया में बहुत ही प्रसिद्ध खेल है, यूं तो सदियों से बड़े-बड़े खिलाड़ी इस खेल को खेलते आ रहे हैं मगर डब्ल्यूडब्ल्यूई में कम समय में ही अपना नाम और पूरी दुनिया में अपनी रेसलिंग से प्रसिद्ध हुआ ये खिलाड़ी आज डब्ल्यूडब्ल्यूई का स्टार रेसलर है। हम बात कर रहें हैं डब्ल्यूडब्ल्यूई के रेसलर रोमन रेन्स की, जी हां रोमन रेसलिंग की दुनिया का एक चमकता सितारा है जिसके दुनिया में लाखों की गिनती में फैन है।

2011-12 में 15 मैचों में हुई थी फिक्सिंग, डॉक्यूमेंट्री में हुआ खुलासा

रोमन ने रेसलिंग की दुनिया में अपना प्रवेश 2010 में किया जिसके बाद कुछ ही समय में रोमन ने अपना नाम पूरी दुनिया में कमा लिया रोमन का पूरा नाम लेटी जोसेफ जॉय अनामी है। जिस को अक्सर लोग उनके रिंग नेम रोमन रेंस के नाम से जानते हैं। रोमन का जन्म 25 मई 1985 को फ्लोरिडा में हुआ रोमन रेंस अनामी फैमिली से बिलोंग करते हैं जिस फैमिली से पहले भी कई पहलवान रह चुके हैं। जिनमें से उनके पिता सीखा अनामी और भाई रोजी भी पेशे से पहलवान रह चुके हैं। मशहूर रेसलर रोक भी इस फैमिली से बिलोंग करते हैं। 9 सितंबर 2010 को रोमन रेंस ने अपना पहला रेसलिंग मैच खेला जिसमें उन्होंने अपना रिंग नेम रोमन लियाकी रखा।

एशियन गेम्स में भारत की हैट्रिक, तीसरे मुकाबले में जापान को भी हराया

गौरतलब है कि रोमन डब्ल्यूडब्ल्यूई के सुपरस्टार रेसलर हैं और उन्हें सभी दर्शक भी काफी पसंद करते है। वर्तमान समय में रोमन को कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी है और ये बात उन्होने हाल में अपने फेंस के साथ शेयर की है। रोमन को कैंसर 11 सालों से हैं, लेकिन उन्होने कभी भी इसका जिक्र नहीं किया था। रोमन ने सोमवार को हुए रॉ शो पर डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को चौंका दिया उन्होने बताया कि वे 11 साल से ल्यूकेमिया से पीड़ित है और अब यह फिर से वापस आ गया है। वहीं रोमन ने शो के दौरान डब्ल्यूडब्ल्यूई की चैंपियनशिप में नहीं खेलने की बात भी की है। 


खबरें और भी 

विश्व चैंपियनशिप 2018: बजरंग पूनिया ने जीता सिल्वर, अमृतसर रेल दुर्घटना के पीड़ितों को किया समर्पित

फ्रेंच ओपन 2018 : इतनी बार जीत हासिल कर चुका है भारत

फ्रेंच ओपन 2018 : जानिए इस विश्व प्रसिद्ध टूर्नामेंट का इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -