WWE SummerSlam 2018: तो WWE इस तरह हराएगी रोमन रेंज को

Aug 19 2018 05:00 PM
WWE SummerSlam 2018: तो WWE इस तरह हराएगी रोमन रेंज को

नई दिल्ली : इस बार WWE के सबसे बड़े पीपीवी में से एक समरस्लैम इस बार अमेरिका में आज शुरू होने वाला है. भले ही समरस्लैम 2018 के मैच का परिणाम लोगों की उम्मीदों के मुताबिक हो. लेकिन आप को यहाँ कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते है. WWE का हमेशा  रोमन रेंस को हराने का फैसला भले ही फैंस को उतना पसंद ना आ रहा हो लेकिन  शो को और अच्छा बनने के लिए WWE को फैंस को चौका सकती है.

अभी तक WWE ने इस यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का सीधा अंत कराने का प्लान किया हुआ है. लेकिन बताया जा रहा है कि मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को भी इस इवेंट में डिफेंड किया जाएगा. जिससे परिणाम में बदलाव हो सकता है. रोमन रेंस पिछले 3 मुकाबलों में लैसनर को हराने में नाकामयाब रहे हैं और इससे सिर्फ यही संकेत मिलते हैं इस बार भी वह हार जाएंगे.

WWE मैनेजमेंट रोमन रेंस को कमजोर दिखाना चाह रही है, इसलिए समरस्लैम में रोमन रेंस शायद फिर हार जाए. ब्रॉन स्ट्रोमैन का ताकतवर किरदार यूनिवर्सल चैंपियनशिप की रेस में अच्छा नहीं लग रहा है. ब्रॉन स्ट्रोमैन शो के अंत में कैश-इन करके अगले यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते है. लेकिन इसे इतना अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिलेगा.

ख़बरें और भी...

ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक कहा क्रिकेट को अलविदा, क्रिकेट जगत हैरान

क्रिकेट को अलविदा कह राजनीति में उतरेंगे गंभीर, BJP का थाम सकते हैं हाथ ?

रन 1 विकेट 3 और 46 पर ढेर हो गई टीम

India vs England : 16 साल बाद बना ऐसा रिकॉर्ड

करियर के पहले ही टेस्ट में कभी ना टूटने वाला रिकॉर्ड बना गए पंत, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय

?