WWE चैंपियनशिप मैच से बड़ा है जॉन सीना का प्लान
WWE चैंपियनशिप मैच से बड़ा है जॉन सीना का प्लान
Share:

रोड टू रैसलमेनिया शुरु होने में अब लगभग एक महीने का वक्त बचा और उससे पहले 28 जनवरी को रॉयल रंबल पीपीवी होगा. रैसलमेनिया 34 के लिए WWE इतिहास के कुछ बड़े नाम सीना के खिलाफ मैच लड़ने के लिए दस्तक दे सकते हैं. हालांकि जॉन सीना का नाम पहले से ही काफी बड़ा है. रैसलमेनिया को देखते हुए जॉन सीना के लिए WWE अभी से प्लान तैयार कर चुका है. यह प्लान चैंपियनशिप मैच से भी बड़ा है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि सीना किसी बड़े सुपरस्टार के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं.

जॉन सीना ग्रेंड स्टेज का पार्ट बनाने के लिए तैयार हो रहे है. बताया जा रहा है कि शायद अपने दूसरे कामों के चलते सीना को रैसलमेनिया से दूर भी रहना पड़ा सकता है. डेव मेल्टजर के मुताबिक एजे स्टाइल्स अपना खिताब रैसलमेनिया में डिफेंड करते नज़र आएंगे. अभी अफवाहें तेज हो रही है कि सीना का मैच चैंपियनशिप से भी बड़ा होने वाला है. उम्मीद जताई जा रहा है कि अंडरटेकर, बतिस्ता, गोल्डबर्ग और हल्क हॉगन जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ सीना का मैच हो सकता है.

22 जनवरी को रॉ की 25वीं सालगिरह मनाई जाएगी, जिसमें बतिस्ता, अंडरटेकर, गोल्डबर्ग जैसे दिग्गज दस्तक देंगे. उम्मीदें यह भी हैं कि अगर एजे स्टाइल्स के खिलाफ जॉन सीना का मैच चैंपियनशिप के लिए नहीं हुआ तो फैंस को नाकामुरा बनाम स्टाइल्स का मैच देखने को मिल सकता है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

28 दिसंबर, 2017: WWE की आज की बड़ी खबरें

कौन होगा नए साल की पहली स्मैकडाउन का नया चैम्पियन

रेन्स भरेंगे लाखों का जुर्माना, फिर भी चेहरे पर कोई शिकन नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -