WTC Final: ऋषभ पंत के मुरीद हुए कप्तान कोहली, बोले- मैं नहीं चाहता वो अपना खेल बदले

Jun 24 2021 02:04 PM
WTC Final: ऋषभ पंत के मुरीद हुए कप्तान कोहली, बोले- मैं नहीं चाहता वो अपना खेल बदले

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड ने साउथम्पटन में खेले गए ICC विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल मैच में भारतीय टीम को कीवियों ने 8 विकेट से शिकस्त दी। टीम इंडिया इस मैच में न्यूजीलैंड के आगे कहीं नहीं टिकी। खेल के प्रत्येक क्षेत्र में कीवियों ने भारत को बौना साबित कर दिया। भारतीय टीम के सभी बल्लेबाज अधिकतर फ्लॉप रहे। इस दौरान मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने ऋषभ पंत की जमकर प्रशंसा की। कोहली ने पंत की तारीफ करते हुए कहा कि, मैं नहीं चाहता हूँ कि पंत टारगेट का पीछा करते हुए अपने सकारात्मक और आशावादी खेल में बदलाव करें।

कोहली ने आगे कहा कि, देखो ऋषभ पंत को जब कभी चांस मिला है, तो उन्होंने बहुत प्रभावित किया, उन्होंने हमेशा टीम की आवश्यकता के अनुसार बल्लेबाजी की, मैं समझता हूं कि उन्होंने परिस्थितियों का काफी अच्छी तरह से आंकलन किया। जब चीजें आपके खिलाफ होती हैं तब आप फैसले पर सवालिया निशान उठाते हैं, जिसे खेल में स्वीकार किया जाता है। कोहली ने आगे कहा कि, किन्तु हम नहीं चाहते हैं कि पंत टीम की स्थिति के अनुसार अपने सकारात्मक और आशावादी खेल को खोएं।

विराट कोहली ने कहा कि, हम निश्चित तौर पर पंत के खेल का समर्थन करते रहेंगे जिसके तहत वह विरोधी टीमों पर दबाव डालते हुए रन बनाते हैं, उसके लिए हम इतना चिंतित नहीं है। मेरा विचार है कि इससे उन्हें सोचने और चीजों को लागू करने का वक़्त मिलेगा क्योंकि उनका क्रिकेट करियर काफी लंबा है।

पासपोर्ट सेवा दिवस आज, विदेश मंत्री जयशंकर ने देशभर के पासपोर्ट अधिकारियों को कहा धन्यवाद

स्टार फुटबॉलर 'लियोनेल मेसी' का जन्मदिन आज, 5 बार जीत चुके हैं बैलोन डी'ओर ट्रॉफी

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने समय पर पासपोर्ट वितरण के लिए अधिकारियों की सराहना की