Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में आयोजित हुई खाप महापंचायत, आपस में ही लड़ पड़े चौधरी, Video
Wrestlers Protest: पहलवानों के समर्थन में आयोजित हुई खाप महापंचायत, आपस में ही लड़ पड़े चौधरी, Video
Share:

लखनऊ: भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवान निरंतर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच पहलवानों के समर्थन में हरियाणा के कुरुक्षेत्र में खाप पंचायत का आयोजन किया गया है, मगर, इसी दौरान किसी बात पर वहां मौजूद चौधरी आपस में ही लड़ पड़े और देखते ही देखते बवाल शुरू हो गया। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

 

हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि इस पंचायत में चौधरी आपस में किस बात लेकर लड़ पड़े। इससे पहले गुरुवार (1 जून) को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पहलवानों के समर्थन में खाफ पंचायत का आयोजन किया गया था। वहीं गुरुवार को मुजफ्फरनगर में हुई खाप पंचायत और आज यानी शुक्रवार (2 जून) की महापंचायत के फैसले के बारे में शाम 5 बजे प्रेस वार्ता कर जानकारी दी जाएगी। बता दें कि, पहलवान बृजभूषण सिंह पर यौन शोषण का इल्जाम लगाते हुए लगातार उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 

आज शुक्रवार को हो रही खाप महापंचायत में हरियाणा, यूपी और राजस्थान के खाप चौधरी शामिल हुए हैं। वहीं इसमें संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) के सदस्य भी शामिल हैं। सर्व जातीय सर्व खाप महापंचायत में पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि तोप तलवारों से नहीं, बल्कि जनता के बीच ये वैचारिक जंग है। इसमें हमारी जीत होगी। उन्होंने कहा कि पहलवानों का यह मामला विश्व स्तर पर पहुंच चुका है, क्योंकि कार्रवाई नहीं होने से देश की छवि धूमिल हो रही है। बता दें कि, बृजभूषण सिंह के खिलाफ दिल्ली पुलिस दो FIR दर्ज करके, देश के विभिन्न राज्यों में जांच कर रही है। 

पहले पक्षियों को मारता था सलाहुद्दीन, फिर उनके पंख और अंग नोचकर विदेशों में बेच देता था, 933 मछली और 168 सूखे कंकाल बरामद

1984 सिख विरोधी दंगा: कांग्रेस नेता जगदीश टाइटलर के खिलाफ चार्जशीट स्वीकार, 8 जून से शुरू होगा मुकदमा

भारत-विरोधी तत्वों पर लगाम लगाने के लिए जरूरी है 'देशद्रोह' कानून - विधि आयोग ने की बरक़रार रखने की सिफारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -