पहलवानों ने की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात, जानिए किस बात पर दिया जोर
पहलवानों ने की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात, जानिए किस बात पर दिया जोर
Share:

नई दिल्ली: भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर चुके है। मिल रही जानकारी के अनुसार, यह मुलाकात अमित शाह के आवास पर तकरीबन डेढ़ घंटे तक चली। बताया गया है कि दोनों पक्ष शनिवार रात करीब 11 बजे मुलाकात की। अमित शाह ने पहलवानों से तब मुलाकात की है जब खाप पंचायतों की तरफ से केंद्र को 9 जून तक का अल्टीमेटम दे डाला है।

बता दें कि पहलवानों ने अमित शाह से WFI के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की अपील की है। जिसके उपरांत गृह मंत्री ने पहलवानों से बिना भेदभाव के पूरी जांच का पूरा विश्वास दिखाया है। इतना ही नहीं, पहलवानों ने ही अमित शाह से मुलाकात का वक़्त भी मांगा था। अमित शाह ने कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा। पुलिस कार्रवाई कर रही है। उन्होंने पहलवानों से यह भी पूछा कि क्या पुलिस को अपने काम करने का समय नहीं देना चाहिए?

बता दें कि रविवार को ओलंपियन साक्षी मलिक की मां सुदेश मलिक ने मीडिया से हुई बातचीत में दावा किया कि साक्षी, विनेश और बजरंग ने शनिवार रात्रि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर ली। तकरीबन एक से डेढ़ घंटे की मुलाकात में गृह मंत्री ने तीनों खिलाड़ियों से बोला है कि वे जोश की बजाय समझदारी से काम लें। सुदेश मलिक ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि अमित शाह ने पहलवानों को आंदोलन समाप्त करने के लिए समझाते हुए बोला कि किसी भी खिलाड़ी के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं होगी। मुलाकात के समय पहलवानों ने बृजभूषण की गिरफ्तारी पर ही जोर दिया गया है। इस पर शाह ने कहा, कोई भी कार्रवाई कानूनी प्रक्रिया के अंतर्गत होने वाली है।

जिसके उपरांत रविवार को बजरंग पूनिया सोनीपत स्थित मुंडलाना पंचायत में पहुंचे और आह्वान किया कि आज कोई निर्णय नहीं लिया जाने वाला है। उन्होंने यह भी बोला है कि जल्द ही सभी संगठनों को एक मंच पर लाकर बड़ी पंचायत बुलाई जाने वाली है। इस बारे में तीन-चार दिन में निर्णय किया जाने वाला है। फिर सभी को पंचायत के स्थान और समय के बारे सूचित कर दिया जाएगा। इसी पंचायत में अगला निर्णय लिया जाएगा।

आखिर क्यों अपनी ही माँ से कम बात करते है शाहिद कपूर, जानिए

वॉशरूम के हैंडल पर लटकाए हैं नसीरुद्दीन शाह ने फिल्मफेयर अवॉर्ड

रील लाइफ में मिले इन अभिनेताओं के नाम बने उनके लिए लकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -