दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक पदक विजेता पर इंटेल के लिए 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की
दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक पदक विजेता पर इंटेल के लिए 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की
Share:

छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय पहलवान सागर रत्न की हत्या का मामला चल रहा है। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को कहा कि वह दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के बारे में जानकारी देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देगी। मामले को जल्द सुलझाने के लिए पुलिस ने यह भी कहा है कि अजय के संबंध में जानकारी देने वाले व्यक्तियों को 50 हजार रुपये की राशि दी जाएगी। इसी मामले में अजय एक अन्य आरोपी है। फिलहाल ये दोनों फरार हैं।

राष्ट्रीय राजधानी की अदालत ने स्टार पहलवान के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया था। निहित जानकारी के अनुसार, मृतक के साथ विवाद को लेकर पहलवान अपने साथियों के साथ घातक विवाद में शामिल है, जो स्टेडियम के पास अपने आवास पर रह रहे थे। टोल नहीं, यह भी पता चला है कि मृतक सागर राणा नाम का व्यक्ति दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल का बेटा था। हालांकि, ओलंपिक पदक विजेता तब से फरार है, जब पुलिस को उसके खिलाफ लुक-आउट-सर्कुलर जारी करना पड़ा।

जबकि, शामिल अन्य पीड़ितों ने झड़प में सुशील के नाम का दावा किया। इस बीच, पुलिस को जांच के दौरान आरोपी प्रिंस दलाल के मोबाइल फोन से घटना का एक रिकॉर्डेड वीडियो भी मिला और वीडियो में सभी हमलावरों के चेहरे देखे जा सकते हैं। साथ ही, दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ओलंपिक पदक विजेता हरिद्वार के एक आश्रम में छिपा है।

इस म्यूजियम दिवस पर हुआ बड़ा एलान, हस्तिनापुर में बनाया जाएगा संग्रहालय

इजराइल के 54 फाइटर जेट्स ने हमास के ठिकानों पर बरसाए बम, 35 जगहों को बनाया निशाना

चीनी जेसुइट्स के प्रमुख स्टीफन चाउ को हांगकांग का नया बिशप किया गया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -