10 साल में तीसरी बार रैसलर Jeff Hardy इस केस में हुए अरेस्ट
10 साल में तीसरी बार रैसलर Jeff Hardy इस केस में हुए अरेस्ट
Share:

रैसलर जेफ हार्डी को डेटोना बीच फ्लोरिडा से पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। ऑल एलीट रेसलिंग स्टार जेफ हार्डी पर ड्रग्स लेने, गुंडागर्दी करने, सहयोग न करने आदि के कई इल्जाम लगाए गए है। हार्डी की यह बीते 10 वर्षों में तीसरी अरेस्ट है जोकि शराब या ड्रग्स से संबंधित हुई है। यहां तक कि जेफ गाड़ी भी चला रहा जब कि उसका लाइसेंस रद्द भी किया जा चुका है। 

पुलिस ने जेफ की अरेस्ट बाबत बोला है कि उन्हें वॉलुसिया काउंटी में किसी गाड़ी के लेन से बार-बार हटने की शिकायत मिलने लगी है। वायरलेस कर हार्डी को पुलिस ने रोक लिया। पुलिस का बोलना है कि हार्डी कार लेकर सड़क पर घूम रहा था। वह गति सीमा में था लेकिन अपनी लाइन से बार-बार बाहर जा रहा था। वह अपने पैरों पर खड़े होने में रुका हुआ है। उससे तेज गंद आ रही थी। सांस के दो नमूने लिए गए जोकि .294 और .291 तक आए। जबकि कानूनी सीमा .08 की है। हार्डी को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाने वाला है।

हार्डी ने रैसलिंग जगतमें खूब नाम कमा लिया है। वह छह विश्व चैम्पियनशिप जीत कर कर चुके है और दो बार मोस्ट पॉपुलर रेसलर ऑफ द ईयर के लिए भी नामित हुए। लेकिन पिछले एक दशक में वह तीसरी बार कानूनी परेशानियों का सामना करने में लगे हुए है। 2022 में भी तस्करी से संबंधित इल्जाम है उन्हें जेल की सजा सुनाई हुई थी। वह 10 दिन जेल में रहे और एक लाख डॉलर का जुर्माना भी भरना पड़ गया है।  हार्डी को मार्च 2018 में उत्तरी कैरोलिना के कॉनकॉर्ड में खराब ड्राइविंग के इल्जाम में भी हिरासत में ले लिया है। उनके 2016 के कैडिलैक में सड़क रेलिंग से टकराने की सूचना मिली थी, जिससे करीब 15 हजार डॉलर का हानि हो गई थी।

इस वजह से एंडी मरे सिंच चैम्पियनशिप से हुए बाहर

'मैं अभी इसके लायक नहीं..', टीम इंडिया में सिलेक्शन पर बोला ये IPL स्टार

Ind VS SA: महारिकॉर्ड बनाने के बेहद करीब हैं भुवनेश्वर, एक विकेट लेते ही रच देंगे इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -