'मैं अभी इसके लायक नहीं..', टीम इंडिया में सिलेक्शन पर बोला ये IPL स्टार
'मैं अभी इसके लायक नहीं..', टीम इंडिया में सिलेक्शन पर बोला ये IPL स्टार
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय साउथ अफ्रीका के विरुद्ध टी-20 सीरीज़ खेल रही है और 0-2 से पीछे चल रही है. भारत इस श्रृंखला में युवा खिलाड़ियों के भरोसे है, क्योंकि टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी छुट्टियां मना रहे हैं. इस बीच IPL से चर्चाओं में आने वाले युवा खिलाड़ी रियान पराग का कहना है कि अभी वह टीम इंडिया में सेलेक्शन के लायक नहीं हैं.

IPL 2022 में रियान पराग उतना बेहतर खेल नहीं दिखा पाए, केवल एक या दो मैच में ही रियान पराग का प्रदर्शन शानदार रहा था. रियान पराग ने कहा कि अपनी टीम के लिए मैच जीतना बेहद अहम है, मैंने ऐसा कुछ मैच में किया, लेकिन ये पर्याप्त नहीं है. रियान पराग (Riyan Parag) ने कहा है कि यदि मैं अपनी टीम को पांच-छह मैच जिता सकता हूं, तो वह बहुत बेहतर होगा. किन्तु यदिर अभी मेरा नाम संभावितों की सोच में आता है, तो मुझे भी बेहतर नहीं लगेगा. अभी मैं डिजर्व नहीं करता हूं. आने वाले सीज़न में मेरा कॉन्फिडेंस बहुत बेहतर होगा, यदि मैं टीम को जीत दिला पाता हूं तो बढ़िया है. 

IPL 2022 में प्रदर्शन को लेकर रियान पराग ने कहा है कि मैं अपनी बैटिंग पॉजिशन से खुश हूं, किन्तु जिस तरह से मैंने वहां पर प्रदर्शन किया उससे खुश नहीं हूं. मैं 6-7 नंबर की बैटिंग पॉजिशन पर बेहतर प्रदर्शन करना चाहता हूं, यदि आप देखें तो सिर्फ एमएस धोनी हैं जिन्होंने खुद को एक फिनिशर के रूप में स्थापित किया है. मैं उनसे काफी कुछ सीखता हूं और अपने गेम में उसे लागू करने का प्रयास करता हूं.

Ind VS SA: महारिकॉर्ड बनाने के बेहद करीब हैं भुवनेश्वर, एक विकेट लेते ही रच देंगे इतिहास

जेम्स एंडरसन ने बनाया बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ भी रह गए पीछे

WFI ने इतने करोड़ में खरीदा Pro Kushti League का मालिकाना हक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -