पहलवान गीता ने कहा: जायरा धाकड़ है, डरने की के जरूरत....
पहलवान गीता ने कहा: जायरा धाकड़ है, डरने की के जरूरत....
Share:

आमिर की दंगल में अपने दमदार अभिनय के चलते सभी की वाहवाही लूट चुकी अभिनेत्री जायरा वसीम जो की अपने एक बयान के बाद से ही सुर्खियों में रही है. जी हाँ, अभिनेत्री जायरा वसीम को अब रियल महिला पहलवान गीता व बबीता का भी फूल टू समर्थन मिला है. पहलवान गीता ने अपनी एक चर्चा के दौरान कहा, ‘जायरा ने जिस प्रकार से फिल्म में धाकड़ लड़कियों का रोल किया है उन्हें डरने और शर्मिंदा होने की जरूरत नहीं है।’ गीता की बहन बबीता फोगट ने भी जायरा से न डरने की अपील की है।

उन्‍होंने कहा, ”हम यहां कई मुश्किलें उठाकर पहुंचे हैं। मैं जायरा वसीम को बताना चाहती हूं कि उन्‍हें डरने की जरूरत नहीं है, पूरा देश उनके साथ है।” ने शनिवार को ही जम्‍मू-कश्‍मीर सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी, जिसकी तस्‍वीरें सामने आने के बाद वह अलगाववादियों के निशाने पर आ गई थीं।

तीखी प्रतिक्रिया देखकर जायरा ने फेसबुक पर माफीनामा जारी किया। मगर मामला मीडिया मे आने के बाद जायरा ने सफाई देते हुए लिखा, ”मेरी पिछली पोस्‍ट को लेकर मुझे कोई आइडिया नहीं है कि यह इतना बड़ा मुद्दा क्‍यों बन गया है। मैं सिर्फ यह कहना चाहती थी कि मैं किसी की भावनाओं को आहत न करूं और अचानक ये यह राष्‍ट्रीय खबर बन गई है। बार-बार मैं लोगों को कह रही हूं कि मुझे किसी चीज के लिए किसी ने मजबूर नहीं किया।

मीडिया से लेकर मैं सभी से अपील करती हूं कि इसे ज्‍यादा बढ़ावा न दें।” जायरा ने अपने फेसबुक प्रोफाइल से यह पोस्‍ट्स डिलीट कर दिए हैं। कई नामी शख्सियतों ने जायरा के समर्थन में आवाज उठाई है और उन्‍हें माफी मांगने से मना किया है। जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍मंत्री उमर अब्‍दुल्‍ला ने ट्विटर पर लिखा है, ”एक 16 साल की बच्‍ची को माफी मांगने के लिए नहीं मजबूर किया जाना चाहिए, वह भी महबूबा मुफ्ती से मिलने के लिए। हम कहां जा रहे हैं।” इससे पहले माफी मांगते हुए जायरा ने लिखा था, ”यह एक खुली माफी है। मैं जानती हूं कि बहुत से लोगों को मेरी हाल की गतिविधियों या जिन लोगों से मैं मिली हूं, उससे बेहद बुरा लगा है।

मैं उन सभी से माफी मांगना चाहती हूं जिन्‍हें मैंने अनजाने में दुखी किया, मैं उन्‍हें बताना चाहती हूं कि मैं इसके पीछे उनके जज़्बाज समझती हूं खासतौर से पिछले 6 महीनों में जो हुआ है, उसके बाद।” जायरा ने आगे कहा, ”लेकिन मुझे उम्‍मीद है कि लोग भी यह समझेंगे कि कई बार परिस्‍थ‍ितियों के आगे किसी का जोर नहीं चलता और मुझे उम्‍मीद है कि लोगों को याद होगा कि मैं सिर्फ 16 साल की लड़की हूं और मुझे लगता है कि आप मुझे वैसे ही समझेंगे। मैंने जो किया उसके लिए माफी मांगती हूं, मगर ऐसा मैंने जान-बूझकर नहीं किया और शायद लोग मुझे माफी कर सकेंगे।”

अलगाववादियों के ट्रोल करने के बाद दंगल गर्ल जायरा की माफी, डिलीट कर दिए पोस्‍ट

सानिया की ड्रेस पर मौलाना के विवादित बोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -