टेलर स्विफ्ट को AMA में अपने साथ लाएंगे ड्रेक
टेलर स्विफ्ट को AMA में अपने साथ लाएंगे ड्रेक
Share:

इस बार के अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स काफी रोमांचक होने वाले हैं क्योंकि सूत्रों से पता चला है कि 20 नवम्बर को होने वाले इस अवार्ड शो में ड्रेक भी मौजूद रहेंगे और सब के दिमाग में अभी एक ही सवाल कौंध रहा है कि क्या चाइल्ड प्ले का यह रैपर टेलर स्विफ्ट को अपनी डेट के रूप में इस शो में साथ लाएगा।

इस बार का शो वैसे भी ख़ास है. हमने कल ही आपको बताया था कि जस्टिन बीबर सॅटॅलाइट के जरिये इस शो में परफॉर्म करेंगे और अब एक और खबर आ रही है कि इस शो में काफी लंबे वक्त से लाइम लाइट से गायब रही सेलेना गोमेज़ भी आ सकती है

ख़बरों को बल इसलिए भी मिला क्योंकि शो की फ्रंट रॉ में ड्रेक के लिए जो सीट बुक है, उसके ठीक बगल वाली सीट पर किसी का नाम नहीं लिखा है. शायद इस सीट पर टेलर स्विफ्ट ही बैठे। अभी तक ऐसी कोई इंडिकेशन नहीं दिखाई दी है जिस से लगे की टेलर स्विफ्ट इतने बड़े अवार्ड शो में शिरकत करेंगी लेकिन उन्हें हमेशा से ही इस अवार्ड शो से प्यार रहा है और उन्हें वह काफी प्यार भी मिला है. 2014 में उन्होंने इस अवार्ड शो में ब्लेंक स्पेस पर अपना डेब्यू लाइव परफॉरमेंस दिया था जो की बेहद शानदार था. उस साल वो तीन अवार्ड कैटेगोरी में नॉमिनेट भी हुई थी.

जेनिफर एनिस्टन अब बच्चों को गोद लेकर एक अच्छी मां बनना चाहती हैं

माॅडल ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि देखने के बाद आपको भी आने लगेगी शर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -