भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले मुकाबले से पहले बल्लेबाज जैक क्रॉली ने कही ये बात

By Nikki Chouhan
Feb 21 2021 04:09 PM
भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले मुकाबले से पहले बल्लेबाज जैक क्रॉली ने कही ये बात

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की श्रृंखला फिलहाल 1-1 पर है। दोनों टीमें मोटेरा स्टेडियम में 24 फरवरी से शुरू हो रहे पिंक-बॉल टेस्ट में बढ़त लेने के लिए फोरवाड की ओर देखेंगी। इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड के बल्लेबाज जैक क्रॉली ने कहा है कि अगर भारत आगामी तीसरे टेस्ट के लिए पूर्ण 'ग्रीन सीमर' का उत्पादन करने का फैसला करता है तो उन्हें आश्चर्य होगा।

एक वेबसाइट ने क्रॉली के हवाले से कहा, यह थोड़ा कठिन लगता है इसलिए स्पिनर इसे थोड़ा और अधिक के रूप में अच्छी तरह से फिसलने रहे हैं। तो यह लाल गेंद से अलग खेलने जा रहा है। मैं इस खेल में और अधिक सीवन देखने की उम्मीद करता हूं। स्पिनरों को अभी भी बड़ी भूमिका निभानी पड़ रही है। मुझे आश्चर्य होगा अगर वे एक निरपेक्ष ग्रीन सीमर का उत्पादन किया। मुझे लगता है कि यह अभी भी काफी थोड़ा स्पिन होगा, लेकिन दरसल के लिए पिछले कुछ की तुलना में एक मौका थोड़ा और अधिक है जा रहे हैं।

विराट की अगुवाई वाली टीम आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश करने के लिए विवाद में बनी हुई है। मंगलवार को चेन्नई में मिली जीत ने अंक तालिका में 69.7 प्रतिशत अंकों के साथ भारत को दूसरे स्थान पर उठा लिया है लेकिन उन्हें चैंपियनशिप के पहले संस्करण के फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए दूसरे स्थान पर जीत की जरूरत है।

मेसन माउंट का बड़ा बयान, कहा- "उनका पक्ष इसे दो अंकों की गिरावट के रूप में..."

Coyle ने मैच के बाद कही ये बात

जमशेदपुर के खिलाफ हार के बाद निराश लोबेरा ने कही ये बात