मेसन माउंट का बड़ा बयान, कहा-
मेसन माउंट का बड़ा बयान, कहा- "उनका पक्ष इसे दो अंकों की गिरावट के रूप में..."
Share:

चेल्सी और साउथेम्प्टन ने शनिवार को प्रीमियर लीग में 1-1 से ड्रॉ खेला। चेल्सी के मेसन माउंट साउथेम्प्टन के खिलाफ ड्रॉ से नाखुश हैं और उन्होंने कहा कि उनका पक्ष इसे दो अंकों की गिरावट के रूप में नज़र आ रहा है। एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "हम इसे दो बिंदुओं के रूप में देखते हैं। हम अच्छे सामानों को खेल रहे हैं, अच्छे परिणाम प्राप्त कर रहे हैं और मुझे लगता है कि हमें इन खेलों को जीतने की आवश्यकता है अगर हम पुश करना चाहते हैं और समाप्त करने के लिए लड़ रहे हैं। 

उन्होंने आगे कहा, हमने खेल को नियंत्रित किया और बहुत सारे कब्जे थे लेकिन हम अंतिम तीसरे में नहीं थे। लिंक-अप वास्तव में नहीं था, हम मौके नहीं बना रहे थे और कभी-कभी ऐसा हो सकता है, खासकर एक शुरुआती किक-ऑफ के साथ जहां जाने में कुछ समय लगता है। "उन्हें यह भी लगता है कि टीम को देखने की जरूरत है। 

थाय ने गलत किया, जहां वे बेहतर हो सकते हैं, जो आज बहुत से स्थानों पर था, और हर दिन सुधार करने की कोशिश करता था। मैच के दौरान, साउथेम्प्टन के ताकुमी मिनामिनो ने 33 वें मिनट में गोल किया। आगंतुकों ने नौ मिनट की बराबरी आधे समय में की। माउंट के दंड के माध्यम से, डैनी इंग्स द्वारा मिडफील्डर पर बेईमानी के लिए सम्मानित किया गया। चेल्सी को 25 मैचों में 43 अंकों के साथ प्रीमियर लीग तालिका में चौथे स्थान पर रखा गया है।

Coyle ने मैच के बाद कही ये बात

जमशेदपुर के खिलाफ हार के बाद निराश लोबेरा ने कही ये बात

एवर्टन एफसी ने प्रीमियर लीग में लिवरपूल को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -