Coyle ने मैच के बाद कही ये बात
Coyle ने मैच के बाद कही ये बात
Share:

जमशेदपुर एफसी ने शनिवार को वास्को के तिलक मैदान स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 में मुंबई सिटी एफसी पर 2-0 से जीत हासिल की। जीत से खुश जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच ओवेन ने कहा कि वे "पहली से आखिरी सीटी" तक की प्रमुख टीम थे। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में, कोयल ने कहा, "यह एक महान जीत थी, पूरी तरह से योग्य थी। पहली से आखिरी सीटी तक, हम प्रमुख टीम थे और खेल को नियंत्रित किया। हमने दो गोल किए और कुछ और हो सकते थे। सारा श्रेय खिलाड़ियों को जाता है। ” 

उन्होंने आगे कहा, "आज की जीत में हमने अपना पूरा योगदान दिया, और पूरे मैच में हम मैदान पर ही छाए रहे।  हमारे पास बहुत सारी सकारात्मक चीजें हैं जो आगे बढ़ रही हैं। ” दूसरी ओर मुंबई हेड कोच लोबेरा हार के बाद मुंबई सिटी एफसी के मुख्य कोच सर्जियो लोबेरा से निराश हैं। उन्होंने कहा कि उनका पक्ष सत्र के "सबसे महत्वपूर्ण" क्षण में खेल खो रहा है। 

यह मुंबई सिटी की दूसरी बैक-टू-बैक हार थी, जिसमें 15 फरवरी को बेंगलुरु एफसी के खिलाफ 4-2 से हार का सामना करना पड़ा था। एटीके मोहन बागान अब सोमवार को हैदराबाद एफसी खेलने के दौरान हाथ में एक खेल के साथ शीर्ष स्थान को सील करने का मौका देते हैं। 

नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री भट्टाराई आज जाएंगे उपचार के लिए दिल्ली

म्यांमार ने विकिपीडिया को सभी भाषाओं में किया ब्लॉक

ऑस्ट्रेलिया ने शुरू किया कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -