जमशेदपुर के खिलाफ हार के बाद निराश लोबेरा ने कही ये बात
जमशेदपुर के खिलाफ हार के बाद निराश लोबेरा ने कही ये बात
Share:

जमशेदपुर एफसी ने शनिवार को वास्को के तिलक मैदान स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 में मुंबई सिटी एफसी पर 2-0 की जीत हासिल की। मुंबई सिटी की यह दूसरी बैक-टू-बैक हार थी, जिसमें 15 फरवरी को बेंगलुरु एफसी के खिलाफ 4-2 की हार का सामना करना पड़ा था। हार झेलने के बाद मुंबई सिटी एफसी के हेड कोच सर्जियो लोबेरा निराश हैं।

हेड कोच ने कहा कि उनका पक्ष सीजन के 'सबसे महत्वपूर्ण' पल में खेल हार रहा है। मैच के बाद लोबेरा ने कहा, सीजन के सबसे महत्वपूर्ण पल में हम खेल हार रहे हैं। बेंगलुरु एफसी के खिलाफ हमने काफी मौके बनाए और खेल के कुछ समय में अच्छे रहे। आम तौर पर हम गेंद पर मजबूत हैं, लेकिन पहली छमाही में, हम एक साथ 10 गुजरता स्ट्रिंग नहीं कर सका। हमारे लिए बहुत अच्छी टीम के खिलाफ खेलना मुश्किल है। अगर हम आसानी से उन्हें (स्कोर करने के लिए) मौके देते हैं, तो यह स्थिति संभव है।

उन्होंने आगे कहा, हम लंबी गेंदों का इस्तेमाल कर रहे थे और अच्छे और लंबे रक्षकों के खिलाफ जल्दी पहुंचने की कोशिश कर रहे थे जो सहज थे। हमने स्थिति को अच्छी तरह से मैनेज नहीं किया। हमें गेंद पर कब्जा रखने की जरूरत है। हम कोशिश करते है और प्रतिद्वंद्वी के आधे में रिक्त स्थान खोजने की जरूरत है। एटीके मोहन बागान अब सोमवार को हैदराबाद एफसी से खेलते समय हाथ में खेल के साथ शीर्ष स्थान पर मुहर लगाने का मौका खड़ा करते हैं।

आईएसएल 7: जमशेदपुर ने मुंबई पर 2-0 से दर्ज की जीत

प्रीमियर लीग: एवर्टन 1999 के बाद से Anfield में दर्ज हुई पहली जीत

राजस्थान की बेटी 'साईमा' ने रचा इतिहास, बनी देश की पहली महिला वन स्टार हॉर्स राइडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -