‘मूर्तियों की पूजा करता है, यह इस्लाम में सबसे बड़ा पाप...' ट्रोलर्स ने लगाई SRK की क्लास

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को आप सभी जल्द कई फिल्मों में देखने वाले हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे अपनी फिल्म ज़ीरो के फ्लॉप होने के बाद एक्टर थोड़े डरे हुए हैं। जी हाँ क्योंकि UAE में 'डंकी' की शूटिंग खत्म करने के बाद शाहरुख खान उमराह के लिये मक्का पहुंच गए हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान ने मक्का जाने की ख्वाहिश जताई थी। हालाँकि अब शाहरुख वहां उमराह के लिये पहुंच गये हैं। जी दरअसल साउदी अरब के एक पत्रकार ने ट्वीट किया है और यह कंफर्म किया है कि किंग खान ने मक्का पहुंच कर उमराह किया है।

जैसे ही मक्का में उमराह करते शाहरुख खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं मुस्लिम कट्टरपंथियों ने बॉलीवुड एक्टर को गाली देना और उन पर प्रश्न उठाना शुरू कर दिया। अमाल कहता है, “शाहरुख मूर्तियों की पूजा करता है। वह अपने घर में हिंदू देवी-देवताओं की मूर्तियाँ रखता है। इस्लाम में यह सबसे बड़ा पाप माना जाता है।” रिज नाम के ट्विटर अकाउंट ने कहा कि शाहरुख खान की बॉलीवुड से कमाई इस्लाम के अनुसार हराम है, ऐसे में उसका उमराह कैसे कबूल किया जाएगा।

 

 

एक अन्य ने  बोला है कि इसकी शादी एक हिंदू से हुई है। वह अपने घर में मूर्तियाँ रखता है। नियमित रूप से उसके घर में मूर्ति पूजा होती है। सिर्फ इसलिए कि उसे एक मुस्लिम नाम मिला है, इसका मतलब यह नहीं है कि मुस्लिम उसे अपना लें। मारूफ अहमद ने कहा, “आधा मुस्लिम आधा हिंदू। शाहरुख पूरी तरह से मुस्लिम नहीं है कि वह उमराह कर सकें।”

 

 

 

रिलीज के तुरंत बाद लीक हुई कार्तिक की फ्रेडी

'दृश्यम 2' के बाद अब इस फिल्म के नए पार्ट में नजर आएँगे अजय

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही फातिमा सना शेख

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -