रिलीज के तुरंत बाद लीक हुई कार्तिक की फ्रेडी
रिलीज के तुरंत बाद लीक हुई कार्तिक की फ्रेडी
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री कार्तिक आर्यन की फिल्म 'फ्रेडी' (Freddy) डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। मूवी में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने डेंटिस्ट की भूमिका निभाई है। कार्तिक आर्यन के साथ-साथ इस मूवी में अलाया एफ ने भी मुख्य भूमिका भी निभाई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन ने अपनी एक्टिंग से मूवी की कहानी में जान फूंक दी है। 'फ्रेडी' का ट्रेलर देखने के बाद फैंस भी इसकी रिलीज डेट के लिए बेहद उत्साहित थे। लेकिन दुख की बात यह है कि कार्तिक आर्यन की 'फ्रेडी' (Freddy) पायरेसी का शिकार हो चुकी है।

दरअसल, डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के उपरांत कार्तिक आर्यन की 'फ्रेडी' (Freddy) एचडी क्वालिटी में इंटरनेट पर लीक हो चुकी है। मूवी फिल्मीजिला और मूवीरूल्ज डॉट कॉम जैसी कई पायरेटेड वेबसाइट पर रिलीज कर दी गई है। बता दें कि मूवी को लेकर पहले भी यह अनुमान लगाया जा रहा था कि OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के उपरांत मूवी पायरेटेड वेबसाइट पर लीक हो चुकी है।

 

कई बॉलीवुड मूवी हो चुकी हैं पायरेसी का शिकार: खबरों का कहना है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की 'फ्रेडी' (Freddy)से पहले भी कई बिग बजट बॉलीवुड मूवीज पायरेसी का शिकार हो चुकी हैं। इस लिस्ट में अजय देवगन की 'दृश्यम 2', अमिताभ बच्चन की 'ऊंचाई' और रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' तक शामिल है।

मेहँदी सेरेमनी में पति संग खिलखिलाती नजर आईं हंसिका मोटवानी

नोरा ने किया तिरंगे का अपमान तो बोले यूजर्स- "बेढंगी कही की नोरा...शर्म नहीं आती, अच्छे कपड़े..."

सीढ़ियों से गिरे जुबिन नौटियाल , टूट गई कोहनी और पसलियों में आई चोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -