लांच हुआ दुनिया का सबसे सस्ता LCD टीवी, कीमत जानकार रह जायेंगे दंग
लांच हुआ दुनिया का सबसे सस्ता LCD टीवी, कीमत जानकार रह जायेंगे दंग
Share:

नई दिल्ली. देश में पिछले कुछ सालों में टीवी की बिक्री में रिकॉर्ड स्तर की तेजी आई है और आये भी क्यों ना, आजकल टीवी देखना हर किसी की जिंदगी का एक अहम् हिस्सा हो गया है. लोग इसे मनोरंजन के अलावा एक स्टेटस सिंबल की तरह भी इस्तेमाल करने लगे है. लेकिन इसके बावजूद टीवी की कीमतें ज्यादा होने की वजह से देश में कई लोग टीवी खरीद नहीं पाते. लेकिन इस मामले में अब ऐसे लोगों के लिए दिग्गज टेक कंपनी डीटल की ओर से एक खुशखबरी है.

सराफा बाजार : लगातार दूसरे दिन सोने-चांदी में तेजी, जानिये आज के दाम

दरअसल फीचर फोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी डीटल मोबाइल एंड एसेसरीज ने हाल ही में भारतीय बाजार में दुनिया का सबसे सस्ता LCD टीवी लांच किया है. इस टीवी की कीमत भारतीय बाजार में 3,999 रुपये रखी गई है. इसके साथ ही यह दुनिया का सबसे सस्ता LCD टीवी भी बन गया है और इसे बनाने वाली डीटल कंपनी ने यह दावा भी किया है कि ये टीवी दुनिया का सबसे किफायती टीवी है. डिटेल ने इस टीवी को भारतीय बाजार में कल (मंगलवार) रात राजधानी दिल्ली में एक इवेंट में लांच किया है. 

कार खरीदने का मन बना रहे है तो जल्दी करें, अगले साल से हो जाएगी इतनी महंगी

डीटल कंपनी के भारतीय विभाग के वरिष्ठ अधिकारी  योगेश भाटिया ने इस टीवी की लॉन्चिंग के वक्त इस मामले में मीडिया से बात करते हुए कहा है कि कंपनी का  प्रयास देश में एक ऐसा किफायती स्मार्ट टीवी पेश करने का था जिसे हर वर्ग के लोग खरीद सके. उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि आज भी देश में 33-34 प्रतिशत घरों में लोग टीवी नहीं खरीद सके हैं. और अब इस सस्ती टीवी से इन लोगों को भी टीवी खरीदने का मौका मिल सकेगा.

ख़बरें और भी 

भारतीय किसानों के लिए खुशखबरी, चीन में भारतीय अंगूर का निर्यात हुआ दोगुना

एक दिन की कमजोरी के बाद फिर मजबूत हुआ रुपया, डेढ़ माह में शानदार वापसी

वेब चेक-इन चार्ज को लेकर हो रहे विरोध के बाद अब IndiGo ने बदला अपना फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -