कुछ ही सेकण्ड्स में किया ऐसा कारनामा, बन गया रिकॉर्ड

कुछ ही सेकण्ड्स में किया ऐसा कारनामा, बन गया रिकॉर्ड

दुनिया में लोग अनोखे काम कर के रिकॉर्ड बना लेते हैं. इससे उनका नाम दुनिया में भी हो जाता है और अपने अनोखे कारनामे से सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसे ही एक शख्स ने अपने कारनामे से सभी को हैरान कर दिया है. उसी के बारे में हम बताने जा रहे हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक शख्स ने एक ही बार में करीब 17 ग्लास में शराब भरी है और इस तरह भरी है कि वो काम करना आपके लिए मुश्किल ही होगा, लेकिन इस शख्स ने ये कारनामा किया है. 

अब एटीएम मशीन में वेस्ट डालने से निकलेंगे पैसे

आपको बता दें, ये व्यक्ति कोई बार टेंडर नहीं है बल्कि हमारी तरह ही आम इंसान है लेकिन इस कारनामे ने उसे सोशल मीडिया पर इतना पॉपुलर कर दिया है कि सभी जगह इसी की धूम मची हुई है. फेसबुक पर इसी का वीडियो देखा जा रहा है और इसके इस कारनामे को लेकर सभी इसके फैन भी हो रहे हैं. इस वीडियो को फेसबुक पर 'Blunt Kommunity' नाम के पेज ने शेयर किया है जिसमें इस शख्स का नाम 'Philip Traber' लिखा है. हर कोई इस शख्स की तारीफ कर रहा है आप भी देखकर हैरान होने वाले हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं शख्स ने एक टेबल और 17 खली ग्लास रखें हैं, फिर उनके ऊपर 17 शॉट गिलास रख दिए. उसके बाद 17 ग्लास को एक साथ हाथ में पकड़ता है और एक के अंदर एक रखते जाता है और इसके बाद वो शराब डालना शुरू करता है. इसके बाद आप देख ही सकते हैं क्या होता है और कैसे होता है जिसे देखकर आपके मुंह से भी वह ही निकलेगा. 

यह भी पढ़ें..

पति ने बनवाया पत्नी का मंदिर, सालों से कर रहा पूजा

साइकिल चोर चोरी कर बन रहा था रोबिन हुड लेकिन..

?