भारत से मिली शर्मनाक शिकस्त से ऑस्ट्रेलिया में हाहाकार, डेविड वार्नर हो सकते हैं टीम से बाहर
भारत से मिली शर्मनाक शिकस्त से ऑस्ट्रेलिया में हाहाकार, डेविड वार्नर हो सकते हैं टीम से बाहर
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के हाथों मिली शर्मनाक पराजय के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में जैसे हाहाकार मच गया है. नागपुर में मिली पारी और 132 रनों की शिकस्त के बाद अब कंगारू टीम दिल्ली टेस्ट के लिए बड़े बदलाव के मूड में है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया अपने स्टार बैट्समैन डेविड वॉर्नर को अंतिम एकादश से बाहर करने वाली है. बता दें डेविड वॉर्नर नागपुर टेस्ट की दोनों पारियों में नाकाम रहे थे. पहली पारी में वो मात्र 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए और दूसरी पारी में वे महज 10 ही रन बना सके.

बता दें कि, वार्नर के फॉर्म पर निरंतर सवाल उठ रहे थे और अब नागपुर में उनके फ्लॉप प्रदर्शन ने आग में घी डालने का काम कर दिया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, डेविड वॉर्नर को दिल्ली टेस्ट से बाहर किया जा सकता है. उनके स्थान पर बाएं हाथ के बल्लेबाज ट्रेविस हेड को अंतिम एकादश में चांस मिल सकता है. बता दें कि, हेड को शानदार फॉर्म में होने के बाद भी बेंच पर बैठा दिया गया था, जिसके बाद टीम मैनेजमेंट की आलोचना भी हुई थी.

बता दें कि, टीम इंडिया के खिलाफ वार्नर का टेस्ट रिकॉर्ड बेहद खराब है. वो ऑस्ट्रेलिया हो या भारत दोनों ही जगहों पर अपने आप को साबित करने में विफल रहे हैं. भारत में वॉर्नर ने 9 टेस्ट में मात्र 22.16 की औसत से 399 रन ही बना सके हैं. टीम इंडिया के खिलाफ उनका कुल टेस्ट औसत भी 32.19 का है. एक सलामी बल्लेबाज़ के लिए इस किस्म का प्रदर्शन नाकाबिले बर्दाश्त माना जाता है. यही कारण है कि वॉर्नर की अब टीम से बाहर होने की उलटी गिनती आरम्भ हो चुकी है.

बता दें ऑस्ट्रेलियाई टीम ने नागपुर टेस्ट में शिकस्त के बाद ऑस्ट्रेलिया से एक और फिरकी गेंदबाज़ भारत बुलाया है. बाएं हाथ के स्पिनर Matthew Kuhnemann को स्क्वाड में शामिल किया गया है. बताया जा रहा है कि ये खिलाड़ी दिल्ली टेस्ट में पदर्पण कर सकता है. कुहेनमान ने हाल ही में बिग बैश लीग में शानदार प्रदर्शन किया था और वो गत वर्ष ODI डेब्यू भी कर चुके हैं. दिल्ली टेस्ट में भी पिच पर टर्न मिलना पक्का माना जा रहा है और यही कारण है कि अब ऑस्ट्रेलिया अपने स्पिन अटैक को मजबूत करने के प्रयास में जुट चुकी है.

Ind VS Aus: फीका पड़ा जीत का मज़ा ! जडेजा को मिल गई ऊँगली पर क्रीम लगाने की सजा

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी: 3 दिनों में ही जीता भारत, कंगारुओं को पारी और 132 रनों से रौंदा

रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, कर दिया वो कारनामा, जो धोनी-कोहली भी न कर पाए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -