आंध्र से अमेरिका काम करने आई महिला की हुई मौत
आंध्र से अमेरिका काम करने आई महिला की हुई मौत
Share:

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें अमेरिका में एक 27 वर्षीय तेलुगु महिला की मौत हो गई, जिसके बाद वह अनजाने में सेल्फी लेते हुए एक झरने में फिसलकर नीचे गिर गई। खबरों के अनुसार यह घटना उस समय हुई जब पोलावरापू कमला 12 सितंबर को अपने मंगेतर के साथ टेनेसी में गंजा नदी झरने पर गई थी। मुनरो काउंटी शेरिफ कार्यालय ने बताया कि उन्हें शाम साढ़े चार बजे के आसपास एक फोन आया और उन दोनों के नीचे गिरने की खबर मिली ।

वहीं शख्स को पास खड़े लोगों ने बचा लिया, लेकिन कमला का तुरंत पता नहीं चल सका । लेकिन कुछ समय के भीतर इस बात का पता चला कि वह पानी के बहाव में बह गई है। कार्डियोपल्मोनरी पुनर्जीवन (सीपीआर) तब तक किया गया जब तक कि पहले अधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे। उसे स्वीटवॉटर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया । कमला कथित तौर पर कृष्णा जिले से ताल्लुक रखती हैं और कहा जा रहा है कि वह अपनी उच्च शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए कुछ साल पहले अमेरिका गई थीं, जिसके बाद उन्हें नौकरी मिल गई और उन्होंने ओहियो में काम करना शुरू कर दिया । उसका अंतिम संस्कार भारत में किया जा सकता है ।

हालांकि पुलिस ने शुरू में महिला की पहचान उजागर नहीं की, लेकिन पिछली जांच के बाद यह सुझाव दिया गया कि यह एक दुर्घटना है जिसके कारण मौत हुई है, उन्होंने स्थानीय मीडिया को और अधिक जानकारी दी । स्थानीय संवाददाताओं से बातचीत में एक पड़ोसी ने बताया कि माता-पिता के दो बच्चे थे, जिनमें से कमला एक थी। उसकी बड़ी बहन शादीशुदा है और चेन्नई में रहती है। "अपने दोस्तों और मंगेतर के माध्यम से खबर मिली है । जब से हमें इस घटना का पता चला है तब से हम परेशान हैं । पड़ोसी ने जवाब दिया, हम यह देखने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या हम शव को हैदराबाद और फिर सड़क मार्ग से उसके पैतृक गांव में ला सकते हैं ।

मानसून सत्र के पहले ही दिन संसद में फटा कोरोना बम, 24 सांसद निकले पॉजिटिव

जानिए क्यों आंध्र प्रदेश में किसान कर रहे है आंदोलन

कैदियों की बेल और पैरोल पर हाई कोर्ट बदल सकते हैं नियम, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -